गुरु रंधावा को गर्लफ्रेंड ने किया था रिजेक्ट, अब मिलने को तरसती हैं लाखों लड़कियां
Advertisement

गुरु रंधावा को गर्लफ्रेंड ने किया था रिजेक्ट, अब मिलने को तरसती हैं लाखों लड़कियां

आज 30 अगस्त को पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा का जन्मदिन है. गुरु रंधावा की आज लाखों लड़कियां फैन हैं. सिंगर के जन्मदिन पर जानें कैसे हुई उनके सिंगिग करियर की शुरुआत और कैसी है आज उनकी लाइफ.

गुरु रंधावा को गर्लफ्रेंड ने किया था रिजेक्ट, अब मिलने को तरसती हैं लाखों लड़कियां

Guru Randhawa Birthday: गुरु रंधावा (Guru Randhawa) आज एक ऐसा नाम बन चुके हैं जिनके गानों (Guru Randhawa songs) के बिना आज कोई भी फंक्शन अधूरा सा लगता है. पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा (Punjabi singer Guru Randhawa) आज केवल पंजाबी ही नहीं बल्कि बॉलीवुड इंडस्ट्री (Bollywood industry) में भी अपनी खास पहचान बना चुके हैं. गुरु बेहतरीन सिंगर्स की लिस्ट में से एक हैं. उन्होंने कई बड़े गायकों को पछाड़ दिया है. बता दें, सिंगर आज 30 अगस्त को अपना हैप्ली वाला बर्थ डे मना रहे हैं. 

ये हैं गुरु रंधावा के best song
गुरु रंधावा का कोई एक नहीं बल्कि कई सारे ऐसे गाने हैं जिन्होंने धमाल मचाया है. इनमें लाहौर, पटोला, कौन नच दी, बेबी गर्ल, मेड इन इंडिया, सूट सूट कर दा, नाच मेरी रानी, डांस मेरी रानी, यार मोड दो, पंजाबियां दी, डिजाइनर, इश्क तेरा, हाई रेटिड गबरू, मोरनी बनके, स्लोली स्लोली, डाउन टाउन, रात कमाल है, तेरे ते, ब्लैक जैसे तमाम सॉन्ग शामिल हैं. 

ऐसे हुई सिंगिंग करियर की शुरुआत
गुरु रंधावा की आज ज्यादातर पॉपुलैरिटी लड़कियों के बीच बनी हुई है. लड़कियां गुरु के गानों के साथ-साथ उन्हें भी बहुत पसंद करती हैं, लेकिन कहा जाता है कि गुरु रंधावा को एक लड़की ने रिजेक्ट कर दिया था और वो लड़की कोई और नहीं बल्कि उनकी गर्लफ्रेंड ही थी. गुरु ने 2012 में अपने सिंगिंग करियर की शुरुआत की. हालांकि उन्हें इस दौरान सफलता नहीं मिल सकी. उस वक्त उनके कुछ गाने फ्लॉप भी हुए, लेकिन 2014 में रिलीज हुई फिल्म पटोला ने उनकी जिंदगी ही बदल दी. गुरु ने इस फिल्म का एक गाना गया जो सुपरहिट रहा. इसके बाद गुरु रंधावा की सफलता सातवें आसमान तक पहुंच गई. 

ये भी पढ़ें- अमृतसर में ड्राई फ्रूट के कोल्ड स्टोर में लगी आग पर दो दिन से नहीं पाया जा रहा काबू

गर्लफ्रेंड ने कर दिया था रिजेक्ट
गुरु रंधावा ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि 'तू मेरी रानी' सॉन्ग उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड के लिए गाया था, लेकिन उस वक्त वह बड़े स्टार नहीं थे इसलिए उनकी गर्लफ्रेंड ने उन्हें रिजेक्ट कर दिया था. उसके बाद आज का दिन है कि गुरु रंधावा बॉलीवुड के सुपरहिट सिंगर में से एक हैं. आज उनके पास करोड़ों की संपत्ति और लग्जरी गाडिया भी हैं.  

WATCH LIVE TV

Trending news