फराह खान की मां मेनका ईरानी का हुआ निधन, कई सर्जरी करवाने के बाद आज ली अंतिम सांसे
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2354473

फराह खान की मां मेनका ईरानी का हुआ निधन, कई सर्जरी करवाने के बाद आज ली अंतिम सांसे

Farah Khan's Mother Menaka Irani Death: फिल्म निर्माता फराह खान की मां मेनका ईरानी का 79 वर्ष की आयु में निधन हो गया. कई सर्जरी करवाने के बाद आज यानी 26 जुलाई को उन्होंने अपनी आखिरी सांसे ली.

 

फराह खान की मां मेनका ईरानी का हुआ निधन, कई सर्जरी करवाने के बाद आज ली अंतिम सांसे

Farah Khan Mother Menaka Irani Died​: फराह खान और साजिद खान की मां मेनका ईरानी का शुक्रवार 26 जुलाई को सुबह 3 बजे निधन हो गया. कोरियोग्राफर से फिल्म निर्माता बनी मेनका 79 वर्ष की थीं. फिल्म निर्माता और कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने इस खबर की पुष्टि की.

आपको बता दें कि मेनका काफी समय से बीमार थीं और अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था. वह बाल कलाकार डेजी ईरानी और हनी ईरानी की बहन थीं.

कोरियोग्राफर-निर्देशक ने 12 जुलाई को अपनी मां को उनके जन्मदिन पर सोशल मीडिया पर शुभकामनाएं दी थीं और यहां तक ​​कि उनके खराब स्वास्थ्य का भी संकेत दिया था.

उनके साथ तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "हम सभी अपनी मां को हल्के में लेते हैं..खासकर मैं! पिछले महीने मैंने जाना कि मैं अपनी मां मेनका से कितना प्यार करती हूं.. वह अब तक देखी गई सबसे मजबूत, सबसे बहादुर इंसान हैं.. कई सर्जरी के बाद भी उनका सेंस ऑफ ह्यूमर बरकरार है। जन्मदिन मुबारक हो मां! आज घर वापस आने का अच्छा दिन है. मैं आपके फिर से मुझसे लड़ने के लिए मजबूत होने का इंतजार नहीं कर सकती..आई लव यू."

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Farah Khan Kunder (@farahkhankunder)

मेनका और उनके बच्चों के बीच का रिश्ता बहुत गहरा था. फराह खान अक्सर सोशल मीडिया पर अपने रिश्ते की झलकियां साझा करती थीं, उन पलों का जश्न मनाती थीं जो उनके प्यार और जुड़ाव को दर्शाते थे. मेनका को अपने हालिया जन्मदिन की श्रद्धांजलि में, फराह ने उन दिनों को याद किया जब उन्होंने साथ में समय बिताया था.

मेनका ईरानी भी फराह के यूट्यूब चैनल पर दिखाई दीं, जिसमें उन्होंने अपने जीवंत व्यक्तित्व और गर्मजोशी का प्रदर्शन किया, तथा अपनी बेटी के साथ अपने घनिष्ठ संबंध को उजागर किया. साजिद खान भी अपनी माँ को बहुत प्यार करते हैं और अक्सर अपने बचपन की यादों को ताज़ा करते हैं. भाई-बहनों ने अपनी परवरिश के बारे में खुलकर बात की है और बताया है कि कैसे उनकी मां ने जीवन के उतार-चढ़ाव का सामना किया और उन्हें कड़ी मेहनत और लगन के मूल्यों से रूबरू कराया.

Trending news