KK death: मर्डर या हादसा! क्या है सिंगर के के की मौत की वजह?
Advertisement

KK death: मर्डर या हादसा! क्या है सिंगर के के की मौत की वजह?

केके के परिवार में उनकी पत्नी और दो बेटे हैं. इस तरह अचानक उनके चले जाने से पूरा परिवार सदमे में है. केके ने अपने करियर में कई हिट गाने किए. केके ने फिल्म माचिस (छोड़ आए हम वो गलियां) से बॉलीवुड में डेब्यू किया था.

KK death: मर्डर या हादसा! क्या है सिंगर के के की मौत की वजह?

KK death: मंगलवार देर रात बॉलीवुड के मशहूर सिंगर केके (singer kk death) की एक स्टेज शो (kk stage show) के दौरान दिल का दौड़ा पड़ने से मौत हो गई, लेकिन अब बताया जा रहा है कि उनके सिर पर चोट के निशान पाए गए हैं. इसके बाद कोलकाता पुलिस (kolkala police) ने मामला दर्ज कर लिया है. हालांकि उनकी मौत किस वजह से हुई ये तो पोस्टमार्टम के बाद ही साफ हो पाएगा.  

एसएसकेएम अस्पताल में किया जाएगा पोस्टमार्टम
सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार, सिंगर केके के सिर और मुंह पर चोट के हल्के निशान पाए गए हैं. डॉक्टर्स का कहना है कि मौत की असल वजह पोस्टमार्टम के बाद ही पता चल पाएगी. वहीं, कोलकाता पुलिस ने न्यू मार्केट पुलिस स्टेशन में अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज किया है. इसके अलावा पुलिस उन सभी पहलुओं पर जांच कर रही है, जिनसे मौत की वजह साफ हो सके. सिंगर केके का पार्थिव शरीर आज दोपहर करीब 12 बजे एसएसकेएम अस्पताल ले जाया जाएगा. जहां अस्पताल में उनका पोस्टमार्टम किया जाएगा. 

तड़प तड़प के इस दिल से गाने से मिली पहचान
बता दें, केके के परिवार में उनकी पत्नी और दो बेटे हैं. इस तरह अचानक उनके चले जाने से पूरा परिवार सदमे में है. केके ने अपने करियर में कई हिट गाने किए. केके ने फिल्म माचिस (छोड़ आए हम वो गलियां) से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. उन्हें 'हम दिल दे चुके सनम' के गाने 'तड़प तड़प के इस दिल से' पहचान मिली थी. उन्होंने सिर्फ हिंदी ही नहीं बल्कि मलयालम, मराठी, बंगाली, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और गुजराती फिल्मों के गानों को भी अपनी आवाज दी. 

WATCH LIVE TV

Trending news