Bigg Boss 16 Updates: बिग बॉस 16 के घर से अंकित गुप्ता बाहर, फूट-फूटकर रोई प्रियंका चौधरी
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1499463

Bigg Boss 16 Updates: बिग बॉस 16 के घर से अंकित गुप्ता बाहर, फूट-फूटकर रोई प्रियंका चौधरी

सलमान खान ने फटकारते हुए प्रियंका से कहा "आप सिर्फ बोलती रहती हैं। सोचती हैं कि आप हमेशा सही हैं और दूसरों की बिल्कुल नहीं सुनती हैं।" 

 

Bigg Boss 16 Updates: बिग बॉस 16 के घर से अंकित गुप्ता बाहर, फूट-फूटकर रोई प्रियंका चौधरी

Bigg Boss 16 Updates, Ankit Gupta Eviction: बिग बॉस देश का जाना माना शो है जो लगातार सुर्खियां बटोर रहा है। आये दिन बिग बॉस 16 के घर में रह रहे प्रतियोगियों के रिश्ते बदलते रहते हैं। इस दौरान हाल ही में एक एपिसोड में देखा गया था की शालीन और टीना के बीच में काफी विवाद भी हुआ, और दूसरी तरफ सचाई की देवी बोली जाने वाली प्रियंका चौधरी (Priyanka Choudhary) वीकेंड का वार के एपिसोड में फूट-फूट कर रोती हुई नज़र आई। 

बता दें की इस वीकेंड पर बिग बॉस के घर मे कोई एविक्शन नहीं होना था लेकिन बिग बॉस ने अचानक ही सबको चौकांते हुए किसी एक सदस्य को घर से बेघर करने का एलान कर दिया। इस बात का प्रभाव और किसी पर नहीं लेकिन प्रियंका पर ज्यादा तौर पर होगा क्योंकि उन्हें अपने प्रिय मित्र अंकित गुप्ता को अलविदा कहना होगा। 

Bigg Boss 16 Updates:

हाल ही मैं बिग बॉस सीजन 16 के दो नए प्रोमो सामने आये हैं जिसमे अदाकारा प्रियंका चौधरी काफी उदास नज़र आ रही हैं। इस बार वीकेंड का वार में सलमान खान प्रियंका की खूब फटकार लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं। पहले प्रोमो में सलमान खान प्रियंका को सफेद रंग की एक आलीशान कुर्सी पर बिठाते हुए दिखाई दे रहे हैं और तंज कस्ते हुए उनसे कहते हैं की "काफी सीजन के बाद मुझे ऐसी देवी मिली है जो घर के अंदर... अरे पूजो"। 

मौजूदा प्रतियोगियों में से साजिद खान और अर्चना गौतम सलमान खान के ऐसे बोलने के बाद प्रियंका की पूजा करने लगते हैं। यह सिलसिला यही नहीं रुका बल्कि सलमान फटकारते हुए प्रियंका से कहते है की  "आप सिर्फ बोलती रहती हैं। सोचती हैं कि आप हमेशा सही हैं और दूसरों की बिल्कुल नहीं सुनती हैं।" 

यह सब सुनकर प्रियंका (Priyanka Choudhary) काफी मायूस नज़र आती है | वहीं अगर दूसरे प्रोमो में देखें तो प्रियंका एविक्शन की बात सुन कर फूट फूट कर रोने लगती है क्योंकि घर से और कोई नहीं बल्कि उनके सबसे प्रिय मित्र अंकित गुप्ता एविक्ट हो रहे हैं (Ankit Gupta Eviction)।  

और पढ़ें: Mohammed Rafi Birth Anniversary: मोहम्मद रफी के ऐसे सुपरहिट गाने जो हमेशा के लिए हो गए अमर

दरअसल, सलमान खान के जाने के बाद सभी लिविंग एरिया में बैठे हुए दिखाई देते हैं जहा बिग बॉस की आवाज़ सुनाई देती है और वो घरवालों को चार नामों में से कोई एक नाम लेने के लिए कहते हैं और किसी एक घरवाले को बेघर करने का एलान करते हैं। यह सवाल पूछे जाने पर शिव अंकित का नाम लेते हैं और प्रियंका विकास का नाम लेती हैं। साजिद खान टीना दत्ता का और अर्चना गौतम भी अंकित का नाम लेती हैं। अंकित का नाम सुनकर प्रियंका खुदको रोक नहीं पाती और फूट फूट कर रोने लग पड़ती है |

और पढ़ें: Coronavirus India Update: अगर फिर बेकाबू हुआ कोरोना, तो क्या निपट पाएगा भारत?

Trending news