Bigg Boss 16: नॉमिनेशन के घेरे में 'मंडली', कौन होगा इस हफ्ते बाहर, सुम्बुल, शिव या एमसी स्टेन?
Advertisement

Bigg Boss 16: नॉमिनेशन के घेरे में 'मंडली', कौन होगा इस हफ्ते बाहर, सुम्बुल, शिव या एमसी स्टेन?

इस दौरान कुछ लोगों का कहना है कि अब शायद बिग बॉस सुधर गए हैं क्यूंकि अब घर के लोगों ने भी आवाज़ उठाना शुरु कर दिया है.

Bigg Boss 16: नॉमिनेशन के घेरे में 'मंडली', कौन होगा इस हफ्ते बाहर, सुम्बुल, शिव या एमसी स्टेन?

Bigg Boss 16 nomination this week update: इस साल बिग बॉस 16 की शुरुआत से ही मेकर्स पर बायस्ड होने के आरोप लग रहे हैं क्यूंकि इस साल बॉलीवुड के दिग्गज साजिद खान भी इस सीज़न का हिस्सा थे. इस दौरान साजिद खान, शिव ठाकरे (Shiv Thakare), अब्दु रोज़िक और एमसी स्टेन (MC Stan) की एक मंडली बनी जिसमें शिव के सहारे निम्रत कौर अहलूवालिया (Nimrit Kaur Ahluwalia) ने मंडली में जगह बनाई और बाद में साजिद की वजह से सुम्बुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan) भी उसका हिस्सा बनी. 

बिग बॉस 16 में शुरुआत से लोगों ने मेकर्स पर पक्षपात के आरोप लगाए हैं. उनका कहना है की शुरुआत से ही बिग बॉस मंडली का समर्थन कर रहे हैं. इसके कई उदाहरण भी दिए जा रहे हैं. 

उनका कहना कि कभी भी नॉमिनेशन का टास्क आता था तो हमेशा मंडली के समर्थन में ही टास्क होता था और इसके अलावा जनता के वोटों के साथ भी छेड़छाड़ की जाती थी. 

इसका उदाहरण लोगों की तरफ से दिया जाता है कि आज से कुछ हफ़्तों पहले जब घर से बेघर होने के लिए निम्रत कौर अहलूवालिया (Nimrit Kaur Ahluwalia), एमसी स्टेन, सुम्बुल और श्रीजिता दे नॉमिनेटेड थे तब कई सर्वे में सामने आया था कि निम्रत को सबसे कम वोट दिए जा रहे हैं, हालांकि उस हफ्ते श्रीजिता को ही एलिमिनेट किया गया था. 

इसके बाद प्रियंका, टीना और अर्चना को हर चीज़ पर डांटना और मंडली को कुछ ना कहने पर और अभी हाल ही में फराह खान को बतौर होस्ट बुलाने पर लोगों ने बिग बॉस पर पक्षपात के आरोप लगाए. 

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16 के शालीन भनोट और शिव ठाकरे के रोडीज़ ऑडिशन वीडिओ देख आप भी हो जाएंगे हैरान

Bigg Boss 16 nomination this week update:

हालांकि अब जाकर मंडली पर नॉमिनेशन का खतरा आया है. क्यूंकि कई रिपोर्ट्स का कहना है कि इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए सुम्बुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan), शिव (Shiv Thakare) और एमसी स्टेन (MC Stan) तीनो ही नॉमिनेटेड हैं. 

इस दौरान कुछ लोगों का कहना है कि अब शायद बिग बॉस सुधर गए हैं क्यूंकि अब घर के लोगों ने भी आवाज़ उठाना शुरु कर दिया है. पिछले एपिसोड में अर्चना ने बिग बॉस की नीयत पर सवाल उठाये तो बिग बॉस ने उसे डांटना शुरू कर दिया था. 

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16 Elimination update: बिग बॉस 16 के घर से बेघर हुई टीना दत्ता

Trending news