Bigg Boss 16 winner name leaked: प्रियंका चाहर चौधरी के सिर सजा बिग बॉस 16 का खिताब?
Advertisement

Bigg Boss 16 winner name leaked: प्रियंका चाहर चौधरी के सिर सजा बिग बॉस 16 का खिताब?

बिग बॉस 16 के फिनाले में महिज़ कुछ ही घंटे बचे हैं और ऐसे में सबको इंतज़ार है कि कौन इस सीज़न का विजेता होगा.

Bigg Boss 16 winner name leaked: प्रियंका चाहर चौधरी के सिर सजा बिग बॉस 16 का खिताब?

Bigg Boss 16 finale winner 2023 name leaked: बिग बॉस 16 के फिनाले में महिज़ कुछ ही घंटे बचे हैं और ऐसे में सबको इंतज़ार है कि कौन इस सीज़न का विजेता होगा. बता दें कि बिग बॉस 16 के 5 फाइनलिस्ट हैं प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary), शिव ठाकरे (Shiv Thakare), एमसी स्टेन (MC Stan), अर्चना गौतम (Archana Gautam) और शालीन भनोट (Shalin Bhanot). 

इस दौरान एक तस्वीर सोशल मीडिआ पर तेज़ी से वायरल हो रही है और इस तस्वीर में बिग बॉस 16 के विजेता की घोषणा का दावा किया जा रहा है.  

Bigg Boss 16 finale winner 2023 name leaked: 

इस वायरल तस्वीर में देखा जा सकता है कि सलमान खान शिव ठाकरे और प्रियंका चाहर चौधरी का हाथ थामे हुए हैं और उन्होंने प्रियंका का हाथ उठाया हुआ है. हालांकि इस तस्वीर की पुष्टि की जा सकती लेकिन प्रियंका के प्रशंसकों में ख़ुशी की लहिर दौड़ उठी है क्यूंकि वह पहले से ही प्रियंका को विजेता मान चुके हैं. 

बता दें कि बिग बॉस 16 के फिनाले की शूटिंग शनिवार को ही शुरू हो गई थी लेकिन वोटिंग लाइंस आज यानी रविवार 12 बजे बंद हुई है. इसलिए कहा जा रहा है कि यह तस्वीर बनावटी है और यह फेक है. 

यह भी पढ़ें: Rashifal: इन राशि वालों को आज हो सकता है आर्थिक नुकसान, शत्रु पक्ष से भी रहें सावधान

इस दौरान कई सर्वे में सामने आया कि प्रियंका (Priyanka Chahar Choudhary) यह शो जीत रही है लेकिन कुछ सर्वे में शिव ठाकरे (Shiv Thakare) विजेता के रूप में नज़र आ रहे हैं. 

अब ज्यादा समय बचा नहीं है और जल्द ही सबको Bigg Boss 16 का winner देखने को मिलेगा जब सलमान खान घोषणा करेंगे कि इस साल की ट्रॉफी किसके हाथ लगेगी और किसके सिर सजेगा बिग बॉस 16 का खिताब. 

यह भी पढ़ें:  Panchang: आज है स्वाति नक्षत्र और गण्ड योग, जानें क्या है रविवार का पंचांग

Trending news