Bigg Boss 16 Elimination update: बिग बॉस 16 के घर से बेघर हुई टीना दत्ता
Advertisement

Bigg Boss 16 Elimination update: बिग बॉस 16 के घर से बेघर हुई टीना दत्ता

हाल ही में टीना दत्ता और शालीन भनोट के बीच फिर बड़ा झगड़ा हुआ और एक बार फिर दोनों एक दूसरे पर बरसे।  

Bigg Boss 16 Elimination update: बिग बॉस 16 के घर से बेघर हुई टीना दत्ता

Bigg Boss 16 Elimination update this week: बिग बॉस 16 अपने अंतिम चरम में है और ऐसे में घर में मौजूद 8 सदस्यों की तरफ से कोशिश की जा रही है कि वह फाइनल में प्रवेश कर सकें। इस साल बिग बॉस में 6 ही फाइनलिस्ट होंगे लिहाज़ा 2 लोगों को घर से बेघर होना होगा। सूत्रों के मुताबिक इस हफ्ते टीना दत्ता (Tina Datta elimination news) घर से बेघर होंगी. 

बता दें कि अब तक घर में शिव ठाकरे, प्रियंका चाहर चौधरी, टीना दत्ता, निमृत कौर अहलूवालिया, सुम्बुल तौक़ीर खान, शालीन भनोट, एमसी स्टेन और अर्चना गौतम मौजूद थे.  इस दौरान इस हफ्ते एलिमिनेशन के लिए प्रियंका चाहर चौधरी, टीना दत्ता, शिव ठाकरे और शालीन भनोट नॉमिनेटिड थे।  

'द खबरी' द्वारा एक ट्वीट में जानकारी दी गई कि इस हफ्ते टीना दत्ता (Tina Datta elimination news) घर से बेघर हुई. हाल ही में टीना दत्ता और शालीन भनोट के बीच फिर बड़ा झगड़ा हुआ और एक बार फिर दोनों एक दूसरे पर बरसे।  

टीना दत्ता और प्रियंका चाहर चौधरी के बीच पिछले कुछ हफ़्तों से बहुत अच्छी दोस्ती बन रही थी. इस बीच टीना के एलिमिनेशन के बाद प्रियंका फिर एक बार अकेली हो गई है. 

यह भी पढ़ें: Shehnaaz Gill Birthday: शहनाज गिल के 29वें जन्मदिन पर उसके 'बिग बॉस 13' के सफर की एक झलक

इस दौरान प्रियंका चाहर चौधरी के समर्थकों द्वारा बिग बॉस पर पक्षपात के आरोप भी लगाए गए हैं. लोगों का कहना है की जो प्रियंका के साथ होता है उसे बिग बॉस द्वारा घर से बेघर कर दिया जाता है. 

इसका उदाहरण देते हुए कुछ लोगों ने कहा कि आज से दो हफ्ते पहले जब निमृत, सुम्बुल, एमसी स्टैन और श्रीजिता नॉमिनेटेड थे तो एक सर्वे के मुताबिक निमृत को सबसे कम वोट मिले थे जबकि श्रीजिता को उस हफ्ते सबसे ज़्यादा वोट मिले थे. हालांकि बिग बॉस द्वारा उस हफ्ते में श्रीजिता को ही एलिमिनेट किया गया था.  

यह भी पढ़ें: Tina Datta Photos: देखो बिग बॉस 16 की फाइनलिस्ट मानी जा रही टीना दत्ता की बोल्ड तस्वीरें

Trending news