Bigg Boss 16 elimination this week: सुम्बुल, टीना, शालीन और सौंदर्या शर्मा में से इस हफ्ते कौन होगा बेघर?
Advertisement

Bigg Boss 16 elimination this week: सुम्बुल, टीना, शालीन और सौंदर्या शर्मा में से इस हफ्ते कौन होगा बेघर?

रिपोर्ट्स की मानें तो इस बार शो के होस्ट सलमान खान किसी फीमेल कंटेस्टेंट को घर से बेघर करते हुए नज़र आएंगे. 

Bigg Boss 16 elimination this week: सुम्बुल, टीना, शालीन और सौंदर्या शर्मा में से इस हफ्ते कौन होगा बेघर?

Bigg Boss 16 elimination update this week: बिग बॉस 16 अब अपने आखरी चरण में आ गया है और इस हफ्ते होने वाली एलिमिनेशन बहुत ही महत्वपूर्ण होगी. अब दर्शक भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि किस कंटेस्टेंट को फिनाले से कुछ हफ्ते पहले ही अपने घर जाना होगा. आपको बता दें कि इस बार बिग बॉस के घर से बेघर होने के लिए 4 कंटेस्टेंट नॉमिनेटेड हैं जिसमे सुम्बुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan), टीना दत्ता (Tina Datta), शालीन भनोट (Shalin Bhanot) और सौंदर्या शर्मा (Soundarya Sharma) के नाम शामिल हैं. 

रिपोर्ट्स की मानें तो इस बार शो के होस्ट सलमान खान किसी फीमेल कंटेस्टेंट को घर से बेघर करते हुए नज़र आएंगे. बताया जा रहा है कि इस हफ्ते के वोटिंग ट्रेंड्स के मुताबिक इस बार कोई फीमेल कंटेस्टंट घर से बेघर होंगी. 

Bigg Boss 16 elimination update this week: जानें कौन होगा इस बार घर से बेघर 

वोटिंग ट्रेंड्स के रिजल्ट्स की मानें तो दर्शकों ने सुम्बुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan), टीना दत्ता (Tina Datta), शालीन भनोट (Shalin Bhanot) और सौंदर्या शर्मा (Soundarya Sharma) में से सुम्बुल को अपना सहयोग देते हुये सबसे ज्यादा वोट्स दिए हैं. सुम्बुल के बाद टीना दत्ता और शालीन भनोट को सौंदर्या शर्मा से ज्यादा वोट मिले हैं. 

इस ट्रेंड को देखते हुए लगता है की इस हफ्ते सौंदर्या शर्मा का सफर इस घर से ख़त्म हो जाएगा. ऐसा भी कहा जा रहा है कि अगर सौन्दर्य  घर से बेघर होती हैं तो अर्चना गौतम का व्यक्तिगत खेल देखना दिलचस्प हो जाएगा।

यह भी पढ़ें: Rashami Desai: डीप नेक ड्रेस में रश्मि देसाई ने कराया फोटोशूट, हाथों में फूल थामें दिए हॉट पोज

Bigg Boss 16 elimination update this week: 'इमली' Safe?

बता दें कि फैंस को लगता है कि मेकर्स आखिरी तक शालिन और टीना को उनके 'कन्फ्यूज्ड लव एंगल' के लिए नहीं निकालेंगे और वहीं सुम्बुल को एमसी स्टेन, निमृत और शिव ठाकरे के फैन्स से भी अच्छे वोट मिल रहे हैं जिसके चलते इस हफ्ते इमली की अभिनेत्री सुम्बुल तौकीर खान सुरक्षित रहेंगी.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: बिग बॉस के बाद रैपर MC Stan गर्लफ्रेंड 'Booba' से करेंगे शादी!

Trending news