Bigg Boss 16 के शालीन भनोट और शिव ठाकरे के रोडीज़ ऑडिशन वीडिओ देख आप भी हो जाएंगे हैरान
Advertisement

Bigg Boss 16 के शालीन भनोट और शिव ठाकरे के रोडीज़ ऑडिशन वीडिओ देख आप भी हो जाएंगे हैरान

हाल ही में बिग बॉस 16 शालीन भनोट और टीना दत्ता के लव एंगल को लेकर खूब चर्चा में रहा और अब आज कल बिग बॉस में बस मण्डली बनाम प्रियंका चहर चौधरी चल रहा है.

Bigg Boss 16 के शालीन भनोट और शिव ठाकरे के रोडीज़ ऑडिशन वीडिओ देख आप भी हो जाएंगे हैरान

Bigg Boss 16 contestants Shalin Bhanot and Shiv Thakare Roadies Audition video: हाल ही में बिग बॉस 16 शालीन भनोट और टीना दत्ता के लव एंगल को लेकर खूब चर्चा में रहा और अब आज कल बिग बॉस में बस मण्डली बनाम प्रियंका चहर चौधरी चल रहा है. जहां शिव ठाकरे शुरुआत से ही इस मण्डली का नेतृत्व कर रहा है वहीं शालीन भनोट आज कल मण्डली का हिस्सा बनते हुए दिखाई दे रहा है. इस दौरान शालीन भनोट और शिव ठाकरे के रोडीज़ का ऑडिशन वीडिओ सोशल मीडिआ पर तेज़ी से वायरल हो रहा है. 

इस साल बिग बॉस 16 में जब बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना अतिथि के रूप में बीबी प्रतियोगियों से मिलने आए थे तब उन्होंने रोडीज़ के दिनों में शालीन के साथ बिताए अपने समय को याद किया था.  

Bigg Boss 16 contestant Shalin Bhanot Roadies Audition video: शालीन भनोट का रोडीज़ का ऑडिशन वीडियो 

जब आयुष्मान खुराना बिग बॉस में आए थे और उन्होंने शालीन भनोट के साथ बिताए अपने दिनों को याद किया था तो लोगों ने शालीन के रोडीज़ 2 के पुराने ऑडिशन वीडियो को खंगाल डाला. इसमें शालिन भनोट ने ऑडिशन क्लियर कर लिया था और कुछ समय के लिए रोडीज़ का हिस्सा बना था.  इस वीडियो को देख लोगों ने कहा कि "बस वक़्त बदला है, शालीन की हरकतें नहीं".  

Bigg Boss 16 contestant Shiv Thakare Roadies Audition video: शिव ठाकरे का रोडीज़ का ऑडिशन वीडियो 

ठीक इसी तरह जब शिव ठाकरे बिग बॉस में आया तो सबको पता लगा की उसने न सिर्फ बिग बॉस मराठी जीता है बल्कि रोडीज़ में ऑडिशन भी दिया था. बता दें कि रोडीज़ के ऑडिशन में शिव ठाकरे ने रणविजय को रुला दिया था. कैसे? वह आप यहां नीचे देख सकते हैं.   

फिलहाल बिग बॉस 16 के घर में जहां शिव ठाकरे को शो के विजेता के तौर पर देखा जा रहा है वहीं शालीन भनोट कुछ खोए खोए से लग रहे हैं. 

शालीन को सलमान खान द्वारा हर वीकेंड पर सुनने को भी मिलता है और अभी हाल ही में फराह खान ने भी उनसे जागने के लिए कहा. 

यह भी पढ़ें: Shehnaaz Gill Birthday: शहनाज गिल के 29वें जन्मदिन पर उसके 'बिग बॉस 13' के सफर की एक झलक

Trending news