Bigg Boss 16 contestants net worth: करोड़ों के मालिक हैं बिग बॉस के यह कंटेस्टेंट्स
Advertisement

Bigg Boss 16 contestants net worth: करोड़ों के मालिक हैं बिग बॉस के यह कंटेस्टेंट्स

बिग बॉस में टीवी जगत के प्रसिद्ध कलाकार प्रत्योगी के तोर पर भाग लेते हैं। 

Bigg Boss 16 contestants net worth: करोड़ों के मालिक हैं बिग बॉस के यह कंटेस्टेंट्स

Bigg Boss 16 contestants net worth: बिग बॉस टेलीविज़न इंडस्ट्री का जाना माना शो है और यह शो आम तौर पर हमेशा सुर्खियों में बना रहता है।  इसमें टीवी जगत के प्रसिद्ध कलाकार प्रत्योगी के तोर पर भाग लेते हैं। हालही मैं इस शो के 16वें सीजन में कुछ ऐसे प्रत्योगी भी है जिनकी सालाना कमाई करोड़ो में मानी जाती हैं। 

आइये देखते हैं की बिग बॉस 16 के इन 12 कंटेस्टेंट्स की नेट वर्थ कितनी है।   

Bigg Boss 16 contestants net worth: 

fallback

1. शिव ठाकरे
 
बिग बॉस 16 के प्रतोयगी शिव ठाकरे बिग बॉस मराठी के विजेता भी रह चुके हैं जिसके बाद उन्होंने बहुत नाम कमाया था और अपनी शानदार पर्सनालिटी से लोगो का दिल जीता था। शिव की नेट वर्थ (Shiv Thakre net worth) 10 करोड़ बताई जा रही है।  

2. प्रियंका चाहर चौधरी 

टीवी की दुनिया मे प्रियंका ने काफी नाम कमाया है और अब वह बिग बॉस मैं भी अपनी उम्दा परफॉरमेंस से दर्शकों का दिल जीत रही है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, अभिनेत्री प्रियंका की नेट वर्थ (Priyanka Chahar Choudhary net worth) 20 से 25 करोड़ रूपये बताई जाती है | 

3. अर्चना गौतम 

अर्चना एक मॉडल हैं जिन्होंने 2018 में मिस बिकिनी का ख़िताब जीता था और ऐसे ही काफी ब्यूटी कांटेस्ट भी जीत चुकी हैं। बता दें की अर्चना की नेट इनकम (Archana Gautam net worth) 20 से 21 करोड़ रुपए मानी जाती है।  

Bigg Boss 16 contestants net worth: 

fallback

4. अंकित गुप्ता 

अंकित गुप्त ने कलर्स के लोक्प्रिये शो 'उदारियां' में काम कर लोगो के बीच काफी लोकप्रियता बटोरी थी जिसके बाद वह बिग बॉस के घर में नज़र आये।  हालांकि कुछ समय के बाद वह बेघर हो गये थे। इस दौरान लोगों ने उनको शो में वापिस लाने की मांग भी की। रिपोर्टर्स की माने तो उनकी नेट इनकम (Ankit Gupta net worth) 42 से 45 करोड़ बताई जाती है।  

5. सुम्बुल तौकीर

19 साल की सुम्बुल लोकप्रिय टीवी शो 'इमली' से देश भर में काफी मशहूर है| सुम्बुल की गिनती अब टीवी की सबसे जायदा कमाई करने वाली अभिनेत्रियों में आती है, जिनकी नेट इनकम (Sumbul Touqeer Khan net worth) 7 से 9  करोड़ बताई जाती है।  

6. निमृत कौर

टीवी शो 'छोटी सरदारनी' से घर-घर मशहूर हुई निमृत कौर की नेट वर्थ (Nimrit Kaur net worth) 7 से 10 करोड़ बताई जाती है | 

Bigg Boss 16 contestants net worth: 

fallback

7. अब्दु रोज़िक

अब्दु रोज़िक तज़ाकिस्तान के रहने वाले हैं जिन्होंने अपने बचपन में काफी मुश्किलों का सामना किआ था लेकिन अब अब्दु अपने टैलेंट से काफी नाम कमा रहे है और उनकी नेट वर्थ (Abdu Rozik net worth) 2 से 4 करोड़ बताई जाती है।  

8. एमसी स्टेन 

एमसी स्टेन के सोशल मीडिया पर क़ाफी ज्यादा प्रशंसक हैं और उनकी नेट वर्थ (MC Stan net worth) 15 से 20 करोड़ बताई जाती है। एमसी एक साधारण घर से आते हैं और उन्होंने अपना सारा फेम अपने ही बल पर कमाया है।  

9. साजिद खान

फिल्म डायरेक्टर साजिद खान की नेट इनकम (Sajid Khan net worth) 40 करोड़ रूपये बताई जाती है | हाल ही में साजिद खान उनके ऊपर चल रहे केस की वजह से काफी सुर्खियों में बने हुए थे।  

10. टीना दत्ता

रिपोर्टर्स की मानें तो बिग बॉस के घर में टीना दत्ता को सबसे ज्यादा कमाने वाली एक्ट्रेस माना जाता है, जिनकी नेट वर्थ (Tina Datta net worth) 65 करोड़ रूपये है | 

11. शालीन भनोट 

शालीन भनोट की नेट वोट (Shalin Bhanot net worth) 16 करोड़ रूपये बताई जाती है। शालीन बिग बोस के घर में टीना दत्ता के साथ चल रहे लव एंगल की वजह से भी काफी चर्चा में बने रहते हैं।  

12. सृजिता डे

हाल ही में सृजिता ने बिग बॉस के घर मे फिर से एंट्री मारी है और रिपोर्टर्स की मानें तो सृजिता की नेट वर्थ (Sreejita De net worth) 25 करोड़ बताई जाती है।  

Trending news