Ananya Panday का जिंदगी से जुड़ा बड़ा खुलासा, कहा- मेरी कमर और मेरे सीने के साइज....!
Advertisement

Ananya Panday का जिंदगी से जुड़ा बड़ा खुलासा, कहा- मेरी कमर और मेरे सीने के साइज....!

चंकी पांडे की बेटी बॉलीवुड अदाकारा अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने द रणवीर शो को दिए एक इंटरव्यू में अपनी जिंदगी से जुड़े कई खुलासे किए है. 

 

photo

चंडीगढ़- बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) उन स्टार किड्स में से एक हैं जो आजतक सोशल मीडिया पर अपने स्ट्रगल वाले स्टेटमेंट के चलते ट्रोल्स के निशाने पर आ जाती हैं. 

अब हाल ही में  चंकी पांडे की बेटी बॉलीवुड अदाकारा अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने द रणवीर शो को दिए एक इंटरव्यू में अपनी जिंदगी से जुड़े कई खुलासे किए है. 

इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि जब उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की थी तब उनके साथ बॉडी शेमिंग हुई थी. उन्होंने बताया कि करियर की शुरुआत में उन्हें कैजुअल सेक्सिज्म का सामना करना पड़ा है.

अनन्या पांडे ने कहा कि 'जैसे ही मैंने काम करना शुरू किया था, लोगों ने यह कहना शुरू कर दिया था कि 'तुम्हें यह ठीक करवाना चाहिए तुम्हें वह ठीक करवाना चाहिए' मुझे अपने फेस में कुछ बदलाव करवाना चाहिए. इसके साथ अदाकारा ने यह भी कहा कि उन्हें अपना वेट बढ़ाने की सलाह भी दी जाती थी.

अनन्या ने आगे लोगों पर चुटकी ली और कहा, "क्या लोग सिर्फ इसी बात की परवाह करते हैं? क्या मैं इसी में सिमटकर रह गई हूं? क्या मेरी कमर और मेरे सीने के साइज से ऊपर मुझमें कुछ और नहीं है. किसी के साथ सबसे बुरी बात होती है, उसे उसके शरीर से जज करना."

Trending news