Koffee with Karan: थोड़ी कॉफी..थोड़ी गपशप, रणवीर और आलिया की मजेदार केमिस्ट्री...
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1247586

Koffee with Karan: थोड़ी कॉफी..थोड़ी गपशप, रणवीर और आलिया की मजेदार केमिस्ट्री...

इंतजार का सिलसिला खत्म होने वाला हैं जल्द ही सीजन 7 डिज्नी प्लस हॉट स्टार पर टेलीकास्ट होने के लिए बिल्कुल तैयार है. शो में करण जौहर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के साथ गॉसिप करते हुए नजर आएंगे. हालांकि, करण जौहर की निजी जिंदगी भी काफी गॉसिप से भरी हुई है.

photo

चंडीगढ़- कॉफी विद करण सीजन-7 को लेकर कब से अटकलें लगी हुई थी. इंतजार का सिलसिला खत्म होने वाला हैं जल्द ही सीजन 7 डिज्नी प्लस हॉट स्टार पर टेलीकास्ट होने के लिए बिल्कुल तैयार है. शो में करण जौहर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के साथ गॉसिप करते हुए नजर आएंगे. हालांकि, करण जौहर की निजी जिंदगी भी काफी गॉसिप से भरी हुई है.

सेलिब्रिटीज के साथ गॉसिप करेंगे करण जौहर 
करण ने सोशल मीडिया पर घोषणा करते हुए कहा कि उनके शो का 7वां सीजन टीवी पर नहीं लौट रहा था जब तक कि उन्होंने स्पष्ट नहीं किया कि यह अब ओटीटी पर चलेगा. मशहूर रियलिटी शो आज 7 जून, 2022 को डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के साथ वापसी कर रहा है.

 

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की मजेदार केमिस्ट्री
दोनों करण की आने वाली फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नजर आएंगे. KWK के नए सीजन के पहले एपिसोड का टीजर मंगलवार को जारी किया गया और इसमें वही ग्लिट्ज़, ग्लैमर और मस्ती का वादा किया गया है. ट्रेलर को देख फैंस की और ज्यादा उम्मीद बढ़ गई हैं. 

थोड़ी कॉफी..थोड़ी गपशप
कॉफी विद करण बॉलीवुड रियलिटी टीवी और गपशप प्रेमियों के लिए पसंदीदा है. करण अपनी बुद्धि और मजाकिया अंदाज के साथ सेट पर लौट रहे हैं. करण फैंस को याद दिलाएंगे कि कैसे कॉफी क्विज में भाग लेने वाले ए-लिस्ट सेलिब्रिटी मेहमानों की एक स्ट्रिंग के साथ शैली पर हावी होने और रैपिड-फायर प्रारूप में सवालों के जवाब देने के लिए वह कैसे आएं.

बता दें कि कॉफी विद करण का नया सीजन 7 जुलाई, 2022 को Disney+ Hotstar पर प्रसारित होगा. ट्रेलर निश्चित रूप से एक रसदार गपशप किताब की तरह लग रहा है, जिसमें बॉलीवुड की सभी शीर्ष हस्तियां कॉफी पर बातचीत कर रही हैं, एक नजर डालें.

Trending news