Raksha Bandhan Trailer: कहानी नई लेकिन लुक पुरानी, ट्रोल हो रहे 'अक्षय कुमार'
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1231035

Raksha Bandhan Trailer: कहानी नई लेकिन लुक पुरानी, ट्रोल हो रहे 'अक्षय कुमार'

अक्षय कुमार की ‘रक्षा बंधन’ और आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ दोने 11 अगस्त को रक्षा बधंन के दिन रिलीज होने जा रही है.

 

photo

चंडीगढ़- बॉलीवुड के खिलाड़ी कहे जाने वाले अक्षय कुमार एक के बाद एक फिल्में करने के लिए जाने जाते है. हाल ही में अक्षय की फिल्म ‘पृथ्वीराज’ रिलीज हुई थी. फिल्म रिलीज हुए  को अभी महीना भी नही हुआ है कि अक्षय ने अपनी नई फिल्म ‘रक्षा बंधन’ का ट्रेलर भी शेयर कर दिया है. फिल्म का निर्देशन आनंद एल.राय ने किया है और इसमें भूमि पेडनेकर भी हैं.  टॉयलेट एक प्रेम कथा  के बाद अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर का यह दूसरा प्रोजेक्ट है. 

‘रक्षा बंधन’ का ट्रेलर...

अक्षय कुमार की फिल्म रक्षा बंधन का ट्रेलर 21 जून को रिलीज किया गया. फिल्म का ट्रेलर रिलीज करने से पहले, अक्षय कुमार ने फिल्म का पोस्टर साझा किया और उन्होंने लिखा कि-  "एक साथ रहना एक दूसरे के रहस्यों, खुशियों, और दिलों को जानना है. साथ रहना ही जीवन है. और परिवार के बिना जीवन क्या है. आइए इस खूबसूरत परिवार में शामिल हों. हम आपकी प्रतीक्षा कर रहे हैं."

कहानी नई लेकिन लुक पुराना

अक्षय कुमार इस बार नई कहानी के साथ आ रहे है. फिल्म ‘रक्षा बंधन’ समाज में दहेज की समस्या को दर्शाती है और साथ ही भाई-बहन के रिश्ते को दिखाता है. फिल्म में अक्षय कुमार की 4 बहनें है. अक्षय भाई होने के नाते अपनी बहनों की शादी करवाना और उन्हे वो जिन्दगी देना जिनकी वो हकदार है उसके लिए काम करते नजर आ रहे है. लेकिन फिल्म में अक्षय उसी पुराने मुछों वाले लुक में नजर आ रहे है जिसके लिए उन्हे सोशल मिडीया पर ट्रोल किया जा रहा है.  

रक्षा बंधन vs लाल सिहं चड्ढा

अक्षय कुमार की ‘रक्षा बंधन’ और आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ दोनों  11 अगस्त को रिलीज हो रही है. इस क्लैश के बारे में अक्षय ने कहा कि "यह क्लैश नहीं है. यह अच्छी फिल्मों के साथ आने के बारे में है. कोविड -19 के कारण, कई फिल्में रिलीज नहीं हुई और कुछ अभी भी मिलने का इंतजार कर रही हैं. इसलिए, यह स्वाभाविक है कि अधिक फिल्में एक साथ रिलीज होंगी. मुझे उम्मीद है कि दोनों फिल्में अच्छी चलेंगी."

Trending news