Live पंजाब हिमाचल समाचार 3 october 2022: पंजाब में 8 से 10 साल के बच्चे हो रहे नशे का शिकार
Advertisement

Live पंजाब हिमाचल समाचार 3 october 2022: पंजाब में 8 से 10 साल के बच्चे हो रहे नशे का शिकार

पंजाब-हिमाचल की राजनीति, खेल, मनोरंजन, क्राइम और सामाजिक खबरों से जुड़ी हर छोटी-बड़ी अपडेट जानने के लिए जुड़े रहें जी पंजाब हिमाचल के साथ. यहां आपको मिलेगा पल-पल का अपडेट.

Live पंजाब हिमाचल समाचार 3 october 2022: पंजाब में 8 से 10 साल के बच्चे हो रहे नशे का शिकार
LIVE Blog

Live पंजाब हिमाचल समाचार 3 october 2022: पंजाब-हिमाचल की राजनीति, खेल, मनोरंजन, क्राइम और सामाजिक खबरों से जुड़ी हर छोटी-बड़ी अपडेट जानने के लिए जुड़े रहें जी पंजाब हिमाचल के साथ. यहां आपको मिलेगा पल-पल का अपडेट.

03 October 2022
11:22 AM

पंजाब के होशियारपुर शहर में रहने वाला रजत नाम का एक लड़का, जिसकी उम्र 10 साल है वह चिट्टे के इंजेक्शन लगाता है. वहीं दूसरा सूरज नाम का लड़का जो कि रजत का ही भाई है, जिसकी उम्र महज 8 साल है वो भी भांग का नशा करता है. 

11:15 AM

पंजाब में बढ़ रहा नशा
पंजाब सरकार जनता से दावे कर रही है कि हम पंजाब में बढ़ रहे नशे पर नकेल कस रहे हैं, लेकिन बीते कुछ दिनों से वायरल हो रहीं वीडियो और फोटोज कुछ और ही कहती हैं. पंजाब के होशियारपुर शहर में अब न केवल नौजवान बल्कि बच्चे भी नशे के आदी हो चुके हैं. यहां 8 से 10 साल के बच्चे भी चिट्टे का सेवन करते हैं. 

10:33 AM

गुरुद्वारा में जूते पहनकर शूटिंग का आरोप
पाकिस्तान के जिला अटक के हसन अबदाल इलाके में स्थित गुरुद्वारा श्री पंजा साहिब की मर्यादा भंग होने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि गुरुद्वारे में 'लाहौर-लाहौर ए' फिल्म की शूटिंग चल रही थी. इस दौरान स्टार कास्ट और टीम गुरुद्वारा में जूते पहनकर शूटिंग करते दिखे. यह देखकर एक श्रद्धालु टीम के साथ उलझ गया और उसने घटनाक्रम की वीडियो बना कर वायरल कर दी. 

08:47 AM

प्रकाश भूटानी ने डॉ हंसराज पर कसा तंज 
हिमाचल प्रदेश कांग्रेस सेवादल के प्रदेश महासचिव प्रकाश भूटानी ने तीसा कॉलोनी के विश्राम गृह में पत्रकार वार्ता के दौरान दावा किया है कि हिमाचल में 2022 के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी की प्रचंड बहुमत के साथ सरकार बनने जा रही है. उन्होंने स्थानीय विधायक और विधानसभा उपाध्यक्ष डॉ हंसराज पर तंज कसते हुए कहा है कि एडमिशन के नाम पर एक प्रिंसिपल को धमकाने की उनकी एक ऑडियो खूब वायरल हो रही है. इस ऑडियो में विधानसभा उपाध्यक्ष प्रिंसिपल से बातचीत करते हुए काफी अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं.

Trending news