Kirron Kher ने बिजनेसमैन चेत्नया अग्रवाल के खिलाफ करोड़ो रुपये न लौटाने का लगाया आरोप, SSP को दी शिकायत
Advertisement

Kirron Kher ने बिजनेसमैन चेत्नया अग्रवाल के खिलाफ करोड़ो रुपये न लौटाने का लगाया आरोप, SSP को दी शिकायत

Kirron Kher News: एनएसी मनीमाजरा के चेत्नया अग्रवाल ने चंडीगढ़ से बीजेपी सांसद किरण खेर और उनके पीए सचदेव सलारिया से अपनी जान को खतरा बताते हुए पंजाब व हरियाणा हाईकोर्ट में याचिका दायर की है. इस बीच किरण खेर ने भी एसएसपी को एक शिकायत दी है.   

Kirron Kher ने बिजनेसमैन चेत्नया अग्रवाल के खिलाफ करोड़ो रुपये न लौटाने का लगाया आरोप, SSP को दी शिकायत

Kirron Kher News: एनएसी मनीमाजरा के चेत्नया अग्रवाल ने पंजाब व हरियाणा हाईकोर्ट में चंडीगढ़ से बीजेपी सांसद किरण खेर और उनके पीए सचदेव सलारिया से जान को खतरा बताते हुए याचिका दायर की थी, जिस पर हाईकोर्ट ने चंडीगढ़ पुलिस को पीड़ित परिवार को एक सप्ताह के लिए सुरक्षा देने के निर्देश दिए. इस सब के बीच सांसद किरण खेर ने एसएसपी यूटी कंवरदीप कौर को चेत्नय के खिलाफ उनके 6 करोड़ रुपये न लौटाने, उनसे धोखाधड़ी करने की लिखित में शिकायत दी है. साथ ही शिकायत में लिखा गया है कि चैत्नया के खिलाफ पुलिस आईपीसी की धारा 420 और 406 के तहत मामला दर्ज करे.

सांसद किरण खेर ने एसएसपी यूटी को शिकायत देते हुए कहा है कि अगस्त 2023 को चैत्नय अग्रवाल उनसे मिलने आया था और कहा था कि वह कई स्कीम में पैसे इंवेस्ट करेगा, जिसके बाद उन्होंने आरटीजीसी के माध्यम से अग्रवाल को 8 करोड़ रुपये ट्रांसफर किए थे. किरण खेर ने शिकायत में कहा है कि चैत्नय अग्रवाल ने उन्हें आश्वासन दिया था कि वह एक महीने में 18 फीसदी ब्याज के साथ उनकी सारी रकम वापस लौटा देगा. 

ये भी पढ़ें- Himachal Pradesh में आयोजित सोशल मीडिया मीट में पहुंची बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत

शिकायत में लिखा गया है कि चैत्नय अग्रवाल लोगों के साथ धोखाधड़ी करता है. वह लोगों से इंवेस्टमेंट के नाम पर पैसे ठगता है, लेकिन उस रकम को वह अपने पर्सनल यूज में लेता है. किरण खेर ने शिकायत में बताया है कि चैतन्य का रियल एस्टेट का बिजनेस है. सांसद ने बताया कि उन्हें यह भी पता चला कि पैसे लेने के बाद वह तुंरत दुबई भाग गया. इसके बाद उसने अपना फोन भी बंद कर लिया. 

ये भी पढ़ें- मुस्लिम विरोधी है कांग्रेस सरकार, 1 साल में भी नहीं किया हज कमेटी का गठन

उन्होंने बताया कि किसी तरह से उससे फोन पर संपर्क हुआ तो उसने बताया कि वह दिसंबर माह के पहले सप्ताह में वापस आ जाएगा और उनके पैसे लौटा देगा, लेकिन उसने पैसे नहीं लौटाए, जबकि उसने एग्रीमेंट कर रखा है जो शिकायत के साथ लगाया गया है. बार-बार कहने के बावजूद उसने मात्र 2 करोड़ रुपये ही वापस किए, उसने जो 7.44 करोड़ का चैक दिया था वह बाऊंस हो गया. किरण खेर ने शिकायत में कहा 'अब उसका फोन भी बंद आ रहा है. कृप्या उससे मेरी बची हुई सारी रकम वापस करवाई जाए.

WATCH LIVE TV

Trending news