'सलमान खान को कुछ हुआ तो लॉरेंस बिश्नोई तुम्हारी खैर नहीं', लॉरेंस को जान से मारने की धमकी
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2491060

'सलमान खान को कुछ हुआ तो लॉरेंस बिश्नोई तुम्हारी खैर नहीं', लॉरेंस को जान से मारने की धमकी

Lawrence Bishnoi: बीते काफी समय से बॉलीवुड सुपर स्टार सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी जा रही है. इस बीच एक युवक ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर लॉरेंस बिश्नोई को जान से मारने की धमकी दी है. वीडियो शेयर करते हुए युवक ने कहा...

'सलमान खान को कुछ हुआ तो लॉरेंस बिश्नोई तुम्हारी खैर नहीं', लॉरेंस को जान से मारने की धमकी

Lawrence Bishnoi: रायबरेली के रहने वाले एक शख्स का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में युवक लॉरेंस बिश्नोई को जान से मारने की धमकी देता नजर आ रहा है. वीडियो में वह कह रहा है कि सलमान खान को अगर कुछ हुआ तो लॉरेंस बिश्नोई तुम्हारी खैर नहीं. मैंने मुंबई में अपने बीस हजार शूटर छोड़ रखे हैं.

मीडिया रिपोर्टस की मानें तो 37 सेकंड का यह वीडियो लालगंज कोतवाली क्षेत्र के दीपेमऊ सोहावल गांव के निवासी युवक द्वारा मुंबई में रिकॉर्ड किया गया है. वीडियो के आधार पर पुलिस अब जांच पड़ताल में जुटी हुई है. स्थानीय पुलिस की मानें तो यह युवक इन दिनों मुंबई से आकर जिले में ही रह रहा है. बताया जा रहा है कि पुलिस उसकी तलाश में छापेमारी कर रही है. 

कृषि व पशुपालन मंत्री प्रोफेसर चंद्र कुमार ने DAV पब्लिक स्कूल के लिए की बड़ी घोषणा

युवक ने वीडियो में कहा, 'लॉरेंस बिश्नोई दो हजार शूटर तुम्हारे तैयार हैं, तो पांच हजार शूटर मैंने भी मुंबई में भेज रखे हैं. तुम्हारी खैर नहीं. तुम्हारे शूटरों की भी खैर नहीं. तुम्हारा एक भी शूटर मुंबई से बचकर नहीं जाएगा. पांच हजार शूटर इमरान भाई ने भी लगा दिए हैं. लॉरेंस बिश्नोई तुम्हारी खैर नहीं. तुम्हारी तो जेल में ही हत्या होगी.

सलमान भाई को कुछ हुआ, तो तुम्हारे लिए ठीक नहीं होगा. लॉरेंस बिश्नोई नहीं बचेगा. तुम्हारे पास जितने भी शूटर हैं, मैं उससे दोगुने तुमको मारने के लिए लगा दूंगा. मेरे पास करीब बीस हजार शूटर हैं. लॉरेंस नहीं बचेगा. गौरतलब है कि मुंबई में एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या के मामले में भी लॉरेंस बिश्नोई गैंग का नाम सामने आया है. इस हत्याकांड में अब तक कई गिरफ्तारी हो चुकी हैं. फिल्म स्टार सलमान खान भी लॉरेंस बिश्नोई के निशाने पर माने जाते हैं. ऐसे में उनके घर की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है.

(आईएएनएस)

WATCH LIVE TV

Trending news