फेसबुक-यूट्यूब पर स्टार हैं यूपी के ये युवा सांसद, लाखों करोड़ों में फॉलोअर्स

कौन है ये यूपी के युवा सांसद

लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजें आने के बाद उत्तर प्रदेश के ये युवा सांसद ने लोगों के बीच अपनी खूब लोकप्रियता बनाई है . इसी के साथ इनके सोशल मीडिया पर भी खूब चर्चे है.

पुष्पेंद्र सरोज

उत्तर प्रदेश के कौशाम्बी लोकसभा सीट से सपा प्रत्याशी पुष्पेंद्र सरोज ने जीत हासिल की है . उन्होंने बीजेपी से दो बार के सांसद विनोद कुमार सोनकर को एक लाख तीन हजार 944 वोटों से हराया है.

कितने हैं फॉलोअर्स

पुष्पेंद्र सरोज के फेसबुक पर लगभग 8.7k फॉलोअर्स है और इंटाग्राम पर 44k फॉलोअर्स . यूट्यब ( youtube) पर 730 सब्सक्राइबर्स हैं

प्रिया सरोज

उत्तर प्रदेश के मछलीशहर लोकसभा सीट से समाजवादी पार्टी की उम्मीदवार प्रिया सरोज ने जीत दर्ज की है . उन्होंने भाजपा से दो बार के सासंद भोलानाथ बीपी सरोज को 35 हजार 850 वोटों से हराया है .

प्रिया सरोज के कितने है फॉलोअर्स

प्रिया सरोज के फेसबुक पर 18 हजार फॉलोअर्स है साथ ही इंटाग्राम पर 1.3 लाख फॉलोअर्स है . और यूट्यब पर 2.74k सब्सक्राइबर्स है.

इकरा हसन

उत्तर प्रदेश की कैराना लोकसभा सीट से सपा प्रत्याशी इकरा चौधरी ने जीत दर्ज करी है. इकरा चौधरी ने बीजेपी प्रत्याशी प्रदीप चौधरी को 69 हजार 116 वोटों से हराया हैं.

सोशल मीडिया पर कितने है फॉलोअर्स

इकरा हसन के फेसबुक के 107k फॉलोअर्स है और इंस्टाग्राम पर 2.2 लाख हैं

करण भूषण सिंह

उत्तर प्रदेश की कैराना लोकसभा सीट पर भाजपा ने इस बार सांसद बृजभूषण शरण सिंह के बेटे करण भूषण सिंह को टिकट दिया था जिसके बाद करण भूषण सिंह ने पहली बार कैसरगंज में जीत दर्ज की.

इनके कितने है फॉलोअर्स

करण भूषण सिंह के फेसबुक पर सिर्फ 80 हजार फॉलोअर्स ही हैं.

VIEW ALL

Read Next Story