Budget 2023 Rashifal: बजट 2023 इन राशि वालों के लिए होगा लकी, जानिए किसके शुरू होंगे अच्छे दिन
Advertisement

Budget 2023 Rashifal: बजट 2023 इन राशि वालों के लिए होगा लकी, जानिए किसके शुरू होंगे अच्छे दिन

Rashifal Budget 2023: साल 2023 का बजट आने वाला है. ऐसे में आइए ज्योतिष के हिसाब से जानते हैं कि बजट का प्रभाव किन किन राशि वालों के लिए शुभ रहने वाला है. 

Budget 2023 Rashifal: बजट 2023 इन राशि वालों के लिए होगा लकी, जानिए किसके शुरू होंगे अच्छे दिन

Astrology Predictions For Budget 2023: साल 2023 का बजट 01 फरवरी को पेश होगा. बजट के पहले इस साल शनि समेत कई प्रमुख ग्रह अपनी राशि परिवर्तित कर चुके हैं, जिसका असर सभी 12 राशियों पर पड़ेगा. वहीं ज्योतिष की मानें तो साल का ये बजट कुछ राशियों के लिए नई उम्मीदें, नए सपने, नए लक्ष्य और नए चुनौतियों से रूबरू कराने वाला है. आइए ग्रह नक्षत्रों के हिसाब से जानते हैं, किन-किन राशि वालों के लिए यह बजट लाभदायी रहने वाला है.

मेषः मेष राशि वालों के लिए ग्रह-नक्षत्रों की चाल बहुत शुभ फल देगा. आपके आर्थिक स्थिति में बड़े बदलाव होंगे. घर परिवार में खुशनुमा माहौल रहेगा. राजनीति से जुड़े लोगों को बड़ा पद मिल सकता है. समाजिक मान-सम्मान में बढ़ोत्तरी होगी.

वृषभः वृष राशि वाले जातकों पर ग्रह नक्षत्रों का प्रभाव बहुत लाभदायक रहने वाला है. इस समय समाजिक पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. शनि लाभ भाव में अनपी मूलत्रिकोण राशि में आपको धनागमन कराएंगे. सरकारी योजना का बड़ा लाभ मिल सकता है.

सिंहः सिंह राशि के स्वामी शनि हैं, जो आपके दशम भाव में गोचर कर रहे हैं, ऐसे में इस राशि के सरकारी क्षेत्र में कार्यरत लोगों को तगड़ा लाभ मिल सकता है. राजनीति से जुड़े लोगों को नई जिम्मेदारी मिल सकती है. कुल मिलाकर यह समय आपके लिए वरदान साबित हो सकता है.

ये भी पढ़ेंः Basant Panchami: इस मंत्र व आरती के बिन अधूरी है सरस्वती पूजा, यहां जानिए पूरी पूजा विधि

कन्याः कन्या राशि वाले जातकों के कुंडली में विराजित देव गुरू बृहस्पति और राहु का गोचर आकस्मिक लाभ कराएगा. इस राशि के प्रशासनिक सेवा में कार्यरत लोगों को बड़ा लाभ हो सकता है. वहीं राजनीतिक क्षेत्र से जुड़े लोगों को बड़ी उपलब्धि हासिल हो सकती है. 

मकरः इस राशि के जातकों को बड़ा तोहफा मिल सकता है. वित्तीय स्थिति मजबूत होगी. आर्थिक मुनाफा भरपूर होगा. सरकारी नौकरी में कार्यरत लोगों को बोनस मिल सकता है. शनिदेव की कृपा से बड़े पद की प्राप्ति हो सकती है.

(disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इस लेख के सत्यता की पुष्टि नहीं करता है)

Trending news