Year Ender 2023: कियारा-सिद्धार्थ से लेकर परिणीति-राघव तक, ये थीं 2023 में बॉलीवुड की 5 आलीशान शादियां
Advertisement

Year Ender 2023: कियारा-सिद्धार्थ से लेकर परिणीति-राघव तक, ये थीं 2023 में बॉलीवुड की 5 आलीशान शादियां

Bollywood Weddings of 2023: साल 2023 को खत्म होने में महज कुछ ही दिन बाकी है. ये साल बॉलीवुड के लिए बेहद खास रहा. क्योंकि साल 2023 में कई टॉप एक्टर और एक्ट्रेस शादी के बंधन में बंधे. चलिए जानते हैं कि बीते साल में किन-किन स्टारों ने शादी का लड्डू खाया. 

 

Year Ender 2023: कियारा-सिद्धार्थ से लेकर परिणीति-राघव तक, ये थीं 2023 में बॉलीवुड की 5 आलीशान शादियां

Bollywood Stars Grand Wedding 2023: साल 2023 को खत्म होने में महज कुछ ही दिन बाकी है. ये साल बॉलीवुड के लिए बेहद खास रहा. क्योंकि साल 2023 में कई टॉप एक्टर और एक्ट्रेस शादी के बंधन में बंधे. इस साल कई बड़े फ़िल्मी सितारों ने अपनी नई जिंदगी की शुरुआत की. बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी-सिद्धार्थ मल्होत्रा से लेकर परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा जैसे कई सेलिब्रिटीज शादी के बंधन में बंधे. तो चलिए जानते हैं कि बीते साल में किन किन स्टारों ने शादी का लड्डू खाया. 

कियारा आडवाणी-सिद्धार्थ मल्होत्रा
बॉलीवुड के फेमस कपल कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने 7 फरवरी को राजस्थान के जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शादी की. दोनों की शादी में बॉलीवुड के कई स्टार्स पहुंचे थे. दोनों काफी समय से रिलेशनशिप  में थे. बता दें कि कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की लव स्टोरी फिल्म शेरशाह की शूटिंग के दौरान शुरू हुई थी. इस फिल्म को लोगों ने काफी पसंद किया. 

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा
परिणीति चोपड़ा ने 24 सितंबर को 'आप' नेता राघव चड्ढा के साथ उदयपुर के ताज पैलेस में सात फेरे लिए. दोनों की शादी काफी शाही अंदाज में हुई. ये दोनों काफी लंबे समय से साथ थे और आखिरकार दोनों शादी के बंधन में भी बंध गए. परिणीति और राघव की सगाई में प्रियंका चोपड़ा भी आई थीं. 

अथिया शेट्टी और के एल राहुल
बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी और भारतीय क्रिकेटर के एल राहुल  23 जनवरी फेरे लिए. दोनों की शादी सुनील शेट्टी के खंडाला स्थित बंगले पर हुई. शादी के बाद अथिया और के एल राहुल तसवीरें खूब वायरल हुई थीं. 

यह भी पढ़ें: Guruwar ke upay: गुरुवार के दिन करें ये आसान उपाय, धन-दौलत से भर जाएगा घर

 

रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम
बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड लिन लैशराम के साथ 29 नवंबर को मणिपुर में पारंपरिक रीति रिवाजों के साथ शादी की. दोनों शादी में बेहद प्यारे लग रहे थे. बता दें कि ये दोनों काफी लंबे समय से डेटिंग कर रहे थे.

स्वरा भास्कर और फहाद अहमद
बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड फहाद अहमद के साथ 16 फरवरी को शादी की. उनकी शादी की खबर सुनकर लोग हैरान हो गए थे.

Trending news