MP News: जबलपुर में रोड शो के दौरान टूटा मंच, PM मोदी हुए चिंतित, 2 बार मंत्री को किया कॉल
Advertisement

MP News: जबलपुर में रोड शो के दौरान टूटा मंच, PM मोदी हुए चिंतित, 2 बार मंत्री को किया कॉल

लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुनाव प्रचार के तहत जबलपुर पहुंचे. उनके रोड शो के दौरान भारी जनसैलाब उमड़ पड़ा. वहीं रोड शो के दौरान गोरखपुर में लगा एक स्वागत मंच टूट गया. जिससे कुछ लोग घायल हो गए

MP News: जबलपुर में रोड शो के दौरान टूटा मंच, PM मोदी हुए चिंतित, 2 बार मंत्री को किया कॉल

PM Modi Jabalpur Road Show: मध्यप्रदेश के जबलपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रोड शो के दौरान बड़ा हादसा हो गया.  पीएम के रोड शो के दौरान दो स्वागत मंच टूटने से कई लोग घायल हो गए. हालांकि किसी को गंभीर चोट नहीं आई. नजदीकी अस्पताल में इलाज के बाद घायलों को छुट्टी दे दी गई. वहीं इस हादसे से प्रधानमंत्री काफी चिंतित नजर आए, उन्होंने मोहन सरकार के मंत्री राकेश सिंह से कॉल कर घायलों का हाल-चाल जाना.

दरअसल संस्कारधानी जबलपुर में पीएम मोदी खुली जीप में सवार थे, पीएम को देखने के लिए बड़ी संख्या में लोग जुटे थे. भारी संख्या में लोग उनपर फूल बरसाकर स्वागत कर रहे थे. पीएम मोदी भी जनता का अभिवादन कर रहे थे. तभी स्वागत मंच टूट गया, जिसमें  कुछ लोग घायल हो गए. 

रोड शो के दौरान दो मंच टूटे
जानकारी के मुताबिक जबलपुर शहर के गोरखपुर क्षेत्र में दो स्वागत मंच टूट गए. इसके चलते मंच पर खड़े लोग नीचे गिर पड़े. बताया जा रहा है कि इस घटना में कुछ लोग और पुलिसकर्मी घायल हुए है. पीएम मोदी ने रोड शो के बाद घायलों के बेहतर इलाज और स्वास्थ्य हालचाल के लिए एमपी के PWD मंत्री राकेश सिंह को अस्पताल भेजा और दो बार फोन करके राकेश सिंह से हालचाल जाना.

राकेश सिंह को दो बार आया कॉल
राकेश सिंह सोशल मीडिया पर लिखा पीएम मोदी ने मुझे 2 बार फ़ोन कर रोड शो में घायल हुए लोगों के विषय में मुझसे हाल-चाल जाना और उनके उपचार हेतु सभी सुविधाओं का ध्यान रखने का मुझे आदेश दिया.  आगे राकेश सिंह ने लिखा जबलपुर में रोड शो के दौरान में यशस्वी प्रधानमंत्री को देखने उमड़े जन सैलाब से कुछ मंचों पर अत्यधिक भीड़ की स्थिति निर्मित हुई, जिस कारण कुछ लोग मंच से गिरे रोड शो बाद मैंने प्रधानमंत्री की संवेदनशीलता को महसूस किया. जब उन्होंने यह कहा कि "फौरन जाओ और देखो कि किसी को चोट तो नहीं लगी. यह कहते समय उनके मन में अपने परिवारजनों यानी देशवासियों के लिए जो संवेदनाएं दिखाई दे रही थीं वो परिवार के मुखिया की थी.

मैंने जबलपुर के भंडारी अस्पताल जाकर सभी का हाल-चाल जाना, लगभग सभी स्वस्थ हैं. 4 लोगों को कुछ चोटें हैं बाक़ी सभी को प्राथमिक उपचार के उपरांत घर भेज दिया गया है.

रिपोर्ट- प्रमोद शर्मा

Trending news