Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2359582
photoDetails1mpcg

ये हैं कलयुग के 'श्रवण कुमार', पिता के लिए कर रहे 1298 किलोमीटर की यात्रा

MP News: मध्य प्रदेश के एक युवा अजय चौहान अपने पिता के लिए 1298 किलोमीटर की साइकिल यात्रा कर रहे हैं. जब वह मंदसौर पहुंचे तो लोग उन्हें देखते रह गए.

पिता के लिए यात्रा

1/6
पिता के लिए यात्रा

अलीराजपुर के अजय चौहान अपने पिता के अच्छे स्वास्थ्य के लिए अलीराजपुर से केदारनाथ के लिए 1298 किलोमीटर की साइकिल यात्रा कर रहे हैं.

26 दिन लगेंगे

2/6
26 दिन लगेंगे

19 साल के अजय चौहान ने बताया कि अलीराजपुर से केदारनाथ तक की उनकी यह यात्रा छब्बीस दिन में पूरी होने वाली है, इसलिए वह लगातार सफर कर रहे हैं.

पिता को था पैरालिसिस

3/6
पिता को था पैरालिसिस

अजय चौहान ने बताया कि उनके पिता को पैरालिसिस था, ऐसे में उन्होंने बाबा कैदारनाथ की मन्नत ली जिसके बाद उसके पिता के स्वास्थ में सुधार आने लगा और वे अब पूरी तरह ठीक हैं.

साइकिल से यात्रा

4/6
साइकिल से यात्रा

पिता के ठीक होने के बाद अब अजय अपनी मन्नत पूरी कर रहे हैं, वह अब साइकिल से 1298 किलोमीटर तक की यात्रा पर निकले हैं, ऐसे में हर कोई उनके इस काम की तारीफ कर रहा है.

मंदसौर पहुंचे

5/6
मंदसौर पहुंचे

अजय चौहान जब अब अपनी साइकिल यात्रा के दौरान मंदसौर पहुंचे तो यहां के लोगों ने भी उनसे मुलाकात की और उनके इस काम की जमकर तारीफ की. क्योंकि अपने पिता के लिए वह बड़ा काम कर रहे हैं.

केदारनाथ में करेंगे दर्शन

6/6
केदारनाथ में करेंगे दर्शन

अलीराजपुर से केदारनाथ तक सफर अजय साइकिल से कर रहे हैं, उन्होंने बताया कि वह केदारनाथ पहुंचकर अपने पिता के लिए बाबा से अच्छे स्वास्थ्य की प्रार्थना करेंगे.