MP News: रास्ते के लिए चले दो पक्षों में लाठी - डंडे, इतने लोग हुए घायल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1970374

MP News: रास्ते के लिए चले दो पक्षों में लाठी - डंडे, इतने लोग हुए घायल

MP News: मध्य प्रदेश के नीमच (MP Crime News) से सिरखेड़ा में खेत के रास्ते को लेकर आज दो पक्षों में विवाद हो गया. जिसमें 13 लोग घायल हो गए हैं. 

MP News: रास्ते के लिए चले दो पक्षों में लाठी - डंडे, इतने लोग हुए घायल

प्रीतेश शारदा/ नीमच: गांव देहात में आए दिन रास्ते को लेकर झगड़े होते हुए देखे जाते हैं. इसी से जुड़ा हुआ एक मामला मध्य प्रदेश के नीमच (Neemuch News) से सामने आया है. बता दें कि सिटी थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले सिरखेड़ा में खेत के रास्ते को लेकर आज दो पक्षों में विवाद हो गया, विवाद इतना बढ़ गया दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर लाठी डंडों व हथियारो से हमला बोल दिया, इस घटना में दोनों पक्षों के 13 लोग घायल हुए हैं, जिसमें कई लोगों को गंभीर चोटें आई हैं. 

हुआ था विवाद 
मिली जानकारी के अनुसार पता चला है कि बीती रात में भी नीमच सिटी थाने पर दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई थी,  मामले में पुलिस जांच कर ही रही थी लेकिन आज दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर लाठी डंडे से हमला कर दिया, घटना की सूचना मिलती ही एडिशनल एसपी नवल सिंह सिसोदिया भी मौके पर पहुंचे थे और घायलों का हाल जाना और पुलिस अधिकारियों को मामले में निष्पक्ष जांच कर सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं, 

बता दें कि झगड़ें में 13 लोग हुए हैं, जिसमें 8 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है, इन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां पर इलाज चल रहा है. झगड़े के बाद गांव में भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है. इसमें एक पक्ष पुराने रास्ते की बात कह रहा है जबकि दूसरा पक्ष रास्ता नहीं होने की बात कह रहा है. 

शिवपुरी में भी हुआ था विवाद 
इससे पहले शिवपुरी जिले में भी पुरानी रंजिश को लेकर विवाद हुआ था. बता दें कि यहां पर एक गांव में कुल्हाड़ी डंडों और घातक हथियारों से लेस होकर पहुंचे लोगों ने घर में मौजूद महिला पुरुष और बच्चों पर जानलेवा हमला किया था. इतना ही नहीं घर के बाहर से गाड़ी से आ रहे घर के अन्य सदस्यों को रास्ते में रोक कर उनके साथ भी जघन्य वारदात करते हुए उनकी गाड़ी में आग लगा दी गई. साथ ही साथ जो गाड़ी से बाहर निकले उन पर भी घातक हमला किया जिसमें तीन लोगों की मौत हुई थी और चार लोग गंभीर रूप से घायल हुए थे. 

Trending news