MP से लौट रही बारात का झालावाड़ में हादसा, ट्रक से टकराई बारातियों की वैन, 9 की मौत
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2214441

MP से लौट रही बारात का झालावाड़ में हादसा, ट्रक से टकराई बारातियों की वैन, 9 की मौत

राजस्थान के झालावाड़  में बड़ा हादसा हो गया है. यहां वैन और ट्रक की भिड़ंत हो गई. इसमें 9 लोगों की मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक हादसे में जिन लोगों की जान चली गई, वे मध्य प्रदेश से आ रहे थे.  

MP से लौट रही बारात का झालावाड़ में हादसा, ट्रक से टकराई बारातियों की वैन, 9 की मौत

झालावाड़/खिलचीपुर: झालावाड़ जिले के अकलेरा थाना क्षेत्र में देर रात हुए एक भीषण सड़क हादसे में 9 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. वहीं एक अन्य भी गंभीर घायल हो गया. जिसका उपचार अस्पताल में जारी है. सभी मृतक बागरी समाज के हैं. जो अकलेरा से शादी समारोह में एक बारात में मध्य प्रदेश के खिलचीपुर क्षेत्र में गए थे.

बारात से लौटते वक्त हादसा
मिली जानकारी के मुताबिक बारात से लौटते वक्त अकलेरा थाना क्षेत्र के पचोला के समीप एनएच 52 पर मारुति वैन की सामने से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रॉले से आमने-सामने की जोरदार भिड़ंत हो गई. हादसा इतना भीषण था कि मारुति वैन के भी परखच्चे से उड़ गए और उसमें सवार 9 लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. हादसे में एक अन्य युवक भी गंभीर घायल हो गया जिसका उपचार जारी है.

इधर मामले में जानकारी देते हुए अकलेरा थाना प्रभारी संदीप बिश्नोई ने बताया कि अकलेरा कस्बे में बागरी समाज के घर में विवाह समारोह का कार्यक्रम था. जिसकी बारात मध्य प्रदेश के खिलचीपुर क्षेत्र में गई हुई थी. बारातियों में से देर रात 10 लोग मारुति वैन में बैठकर वापस अकलेरा लौट रहे थे. इस दौरान नेशनल हाईवे 52 पर खुरी पचोला के समीप मारुति वैन और एक ट्राले की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई. मारुति वैन में सवार 9 लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. वहीं एक अन्य गंभीर घायल हो गया.

पन्ना टाइगर रिजर्व में काले भेड़िए के बाद अब दिखा अनोखा पक्षी, मुश्किल से मिली इसकी तस्वीरें!
 
शादी के बीच पसरा मातम
पुलिस ने बताया कि मृतको में 7 लोग अकलेरा कस्बे के निवासी हैं, वहीं एक मृतक सारोला कला तथा एक एक मृतक हरनावदा शाहजी का निवासी था. घटना की सूचना मिलते ही मृतकों के परिजन भी अकलेरा चिकित्सालय पहुंच गए थे और शादी विवाह समारोह की खुशी के बीच परिवार में मातम पसर गया है.

मामले में पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए ट्रॉला चालक को हिरासत में ले लिया है और ट्रॉले को भी जब्त कर घाटोली थाने में खड़ा किया गया है. हादसे का कारण वाहनों की तेज रफ्तार होना बताया जा रहा है. फिलहाल अकलेरा पुलिस मामले की जांच कर रही है.

रिपोर्ट- महेश परिहार/अनिल नागर

Trending news