Indore News: ना बनाएं ऐसी इंस्टा रील्स, नहीं तो इस युवक की तरह पहुंच जाएंगे जेल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2047187

Indore News: ना बनाएं ऐसी इंस्टा रील्स, नहीं तो इस युवक की तरह पहुंच जाएंगे जेल

Indore News:   हाल ही में इंदौर पुलिस ने सोशल मीडिया पर गांजा लवर के नाम से फेमस दो युवकों को गिरफ्तार किया है. युवक मादक पदार्थ को लेकर रील्स बनाते थे.

 

Indore News: ना बनाएं ऐसी इंस्टा रील्स, नहीं तो इस युवक की तरह पहुंच जाएंगे जेल

शिव मोहन शर्मा/इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर में मादक पदार्थ को लेकर जहां एक ओर पुलिस ऑपरेशन प्रहार चला रही है तो वहीं सोशल मीडिया के माध्यम से कुछ युवकों द्वारा मादक पदार्थों को लेकर रील बनाकर इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया जा रहा है. अब हाल ही में इंदौर पुलिस ने सोशल मीडिया पर गांजा लवर के नाम से फेमस दो युवकों को गिरफ्तार किया है.

गांजा लवर के नाम से बना रखा था पेज
इंदौर में पुलिस ने कुछ ही घंटे में सोशल मीडिया पर अवैध मादक पदार्थ को लेकर रील बनाने वाले दो युवकों को गिरफ्तार किया है. एडिशनल डीसीपी अभिनव विश्वकर्मा का कहना है कि सोशल मीडिया से कुछ रील बनाकर मादक पदार्थ को बढ़ावा देने वाले युवकों की जानकारी लगी थी और इस आधार पर कार्रवाई करते हुए प्रजापत नगर के रहने वाले सन्नी महाले और उदय नामक दो युवकों को पकड़ा गया है.

यह भी पढ़ें: MP News: कबाड़ में मिली सरकारी अस्पताल की दवाईयां, बीएमओ बोले-इस बारे में जानकारी नहीं

 

पुलिस ने दोनों को किया गिरफ्तार
युवकों द्वारा रील बनाकर इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया था. वह अधिक लाइक और फेमस होने के लिए इस तरह की रील बनाकर अपशब्दों का भी उपयोग करते थे. फिलहाल पुलिस ने दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों युवकों के साथ ही अन्य युवकों की भी तलाश की जा रही है. पुलिस ने कहा कि, आने वाले समय में इस तरह से रील बनाने वाले युवाओं की जानकारी ली जाएगी. ताकि सोशल मीडिया का गलत उपयोग न होकर बेहतर संचार के लिए उपयोग हो सके.

युवाओं को नशे के लिए उकसाता था युवक
पुलिस ने बताया कि आरोपी का नाम सन्नी महाले और उदय नामक है. जो इंस्टाग्राम पर रील्स बनाते हैं और युवाओं को नशे के लिए उकसाते है. वीडियो सामने आते ही पुलिस हरकत में आई और दोनों आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. बता दें कि इस वारदात के बाद इंदौर पुलिस ऐसे ही और युवकों की तलाश कर रही है.

Trending news