CG News: कोरबा और सूरजपुर में मातम! छत्तीसगढ़ के दो बड़े हादसे में हुई 4 लोगों की मौत
Advertisement

CG News: कोरबा और सूरजपुर में मातम! छत्तीसगढ़ के दो बड़े हादसे में हुई 4 लोगों की मौत

Surajpur Road Accident: छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले और कोरबा जिले में मंगलवार की रात बड़ा हादसा हो गया. इस हादसे में  4 लोगों की मौके पर मौत हो गई है.

 

CG News: कोरबा और सूरजपुर में मातम! छत्तीसगढ़ के दो बड़े हादसे में हुई 4 लोगों की मौत

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले में मंगलवार की रात को बड़ा हादसा हो गया. इस हादसे में  3 लोगों की मौके पर मौत हो गई है. बता दें कि वाराणसी मुख्य मार्ग पर बस और बाइक की जबरदस्त टक्कर से बाइक सवार तीन लोगों की घटना स्थल पर मौत हो गई. ये घटना देर रात की बताई जा रही है.मृतकों के शिनाख्त में पुलिस जुटी हुई है. 

मृतकों की जांच में जुटी पुलिस
सूरजपुर जिले में देर रात बस और बाइक की जबरदस्त टक्कर हो गई. ये भिंड़त इतनी भयानक थी कि इस हादसे में 3 लोगों की मौके हो गई. इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई. हालांकि अभी मृतकों की पहचान नहीं हो सकी है. इस दर्दनाक हादसे की खबर सुनकर हर कोई सहम गया है.

यह भी पढ़ें: सियासी हुआ रायपुर का रावण दहन! रावणभाटा में साथ दिखे CM बघेल और बृजमोहन अग्रवाल; कुछ ऐसी हुई जुबानी जंग

पुलिस ने बताया कि बस और बाइक में टक्कर हुआ है. घटना में तीन व्यक्तियों की घटनास्थल पर मौत हो गई.मृतकों की अभी पहचान स्पष्ट नहीं. उन्होंने आगे बताया कि ये हादसा सूरजपुर जिले के वाराणसी मुख्य मार्ग पर हुआ. 

कोरबा में भी बड़ा हादसा
दूसरी तरफ छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में भी बड़ा हादसा हो गया. बता दें कि बाइक से दशहरा देखने गए दो युवकों की बाइक अनियंत्रित होकर 20 फुट पुल के नीचे गिर गई, जिसमें एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई वहीं दूसरे को गंभीर रुप में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मिली जानकारी के अनुसार मृतक का नाम योगेश यादव आया था जो कि अपने बड़े भाई के यहां दशहरा देखने आया था. ये घटना बांकी मोंगरा थाना क्षेत्र के कटाइनार की बताई जा रही है. 

रिपोर्ट- ओपी तिवारी

Trending news