सस्ते मिलेंगे स्मार्टफोन और लैपटॉप, इस दिन से शुरू होगी बिग बिलियन डेज सेल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2423409

सस्ते मिलेंगे स्मार्टफोन और लैपटॉप, इस दिन से शुरू होगी बिग बिलियन डेज सेल

Flipkart Big Billion Days Sale 2024: कम कीमत और भारी डिस्काउंट पर स्मार्टफोन या अन्य कोई आइटम खरीदना चाहते हैं तो जल्द ही इंतजार खत्म होने वाला है. फ्लिपकार्ट पर बहुत जल्द बिग बिलियन डेज सेल शुरू हो रही है. इस में आपको भारी डिस्काउंट और इंस्टेंट कैशबैक जैसे कई ऑफर मिलेंगे.  

सस्ते मिलेंगे स्मार्टफोन और लैपटॉप, इस दिन से शुरू होगी बिग बिलियन डेज सेल

Flipkart Sale Date: अगर आप भी कम कीमत और भारी डिस्काउंट के साथ कोई भी इलेक्ट्रॉनिक सामान खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो यह आपके लिए अच्छी खबर है. क्योंकि फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन डेज सेल 30 सितंबर 2024 से शुरू हो रही है. इस सेल में आपको स्मार्टफोन के साथ-साथ सभी इलेक्ट्रॉनिक्स आइटम भारी भरकम डिस्काउंट पर मिल जाएंगे. दिवाली और दशहरा त्यौहार से पहले फ्लिपकार्ट हर साल यह सेल लेकर आता है. सेल में इलेक्ट्रॉनिक आइटम के अलावा भी अन्य सामानों के ऊपर भारी छूट मिलती है.

इस सेल के अंदर डायरेक्ट डिस्काउंट के साथ-साथ यूज़र बैंक ऑफर, एक्सचेंज डील, नो-कॉस्ट EMI विकल्प और कैशबैक ऑफ़र का लाभ उठा सकते हैं, जिससे वे त्योहारी सीज़न के दौरान अपनी बचत बढ़ा सकते हैं. प्लस मेंबर्स को 29 सितंबर से ही अर्ली एक्सेस मिल जाएगा.

ये भी पढ़ें- VIDEO: टीचर के लिए ऐसा प्यार देखा नहीं होगा! नहीं रुक रहे थे आंसू

कौन से आइटम पर कितनी छूट
लैपटॉप, हेडफोन, गेमिंग कंसोल और एक्सेसरीज सहित इलेक्ट्रॉनिक्स और एक्सेसरीज़ के लगभग हर आइटम पर आपको 50% से 80% तक का डिस्काउंट देखने को मिल जाएंगे. स्मार्ट टीवी और घरेलू उपकरणों पर 80% तक की छूट मिल सकती है. कुछ खास रेफ्रिजरेटर और 4K स्मार्ट टीवी पर 75% तक की छूट होगी. Nothing, Realme, Mi और Infinix जैसे ब्रांड अपने स्मार्टफ़ोन पर महत्वपूर्ण छूट दे सकते हैं. साथ ही, उपलब्ध सीमित विशेष बैंक ऑफ़र iPhone जैसे प्रीमियम स्मार्टफोन पर भी अच्छी डील देंगे.

ये भी पढ़ें- इंस्टाग्राम पर हुआ जेठ से प्यार, पति बीच में आया तो किया ये काम, कुएं में मिला शव

बैंक ऑफर और एक्सचेंज डील

बैंक ऑफर: पार्टनर बैंक के चुनिंदा डेबिट या क्रेडिट कार्ड पर ग्राहकों को इंस्टेंट कैश डिस्काउंट मिल सकता है.

एक्सचेंज डील: ग्राहकों को पुराने सामान के बदले नया सामान खरीदने पर अच्छा खासा डिस्काउंट मिल जाता है. नई खरीदारी पर छूट के लिए अपने पुराने डिवाइस जैसे स्मार्टफोन और लैपटॉप को एक्सचेंज कर सकते हैं.

नो-कॉस्ट EMI: फ्लिपकार्ट स्मार्ट टीवी या प्रीमियम स्मार्टफोन जैसी वस्तुओं के लिए नो-कॉस्ट EMI विकल्प प्रदान करेगा, जिससे ग्राहक बिना किसी अतिरिक्त ब्याज के किश्तों में भुगतान कर सकेंगे.

कैशबैक और कूपन: विभिन्न कैशबैक ऑफ़र और कूपन छूट ग्राहकों की बचत को और बढ़ाएंगे.

मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें MP News और पाएं MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news