MP Politics: फिर कांग्रेसी नेताओं पर बरसे लक्ष्मण सिंह, सोशल मीडिया के जरिए दी ये बड़ी नसीहत
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2294706

MP Politics: फिर कांग्रेसी नेताओं पर बरसे लक्ष्मण सिंह, सोशल मीडिया के जरिए दी ये बड़ी नसीहत

MP Politics: लोकसभा चुनाव में एमपी में कांग्रेस का खाता नहीं खुला था. इसी बीच पार्टी के नेता सरकार बनाने का दावा कर रहे थे. इस पर पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह के भाई लक्ष्मण सिंह ने अपनी ही पार्टी के नेताओं को टारगेट किया है और बड़ी बात कही है. 

MP Politics: फिर कांग्रेसी नेताओं पर बरसे लक्ष्मण सिंह, सोशल मीडिया के जरिए दी ये बड़ी नसीहत

MP Political News: हाल में ही लोकसभा चुनाव खत्म हुआ एमपी में कांग्रेस इस बार एक भी लोकसभा सीट नहीं जीत पाई. जिसके बाद से प्रदेश की सियासत का पारा काफी ज्यादा हाई है. इसी बीच एक बार फिर दिग्गज कांग्रेस नेता और पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह के भाई लक्ष्मण सिंह अपनी ही पार्टी के नेताओं को नसीहत देते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट की है. जिसके बाद खलबली मच गई है. लक्ष्मण ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा कि केंद्र की सरकार गिराने की बजाय अगली सरकार कांग्रेस की कैसे बने इस पर ध्यान की जरूरत है. इसके अलावा उन्होंने क्या कुछ कहा आइए जानते हैं. 

कांग्रेस नेताओं को दी नसीहत 
अक्सर देखा जाता है कि लक्ष्मण सिंह पार्टी के नेताओं की गतिविधियों के खिलाफ लगातार बोलते हैं. एक बार फिर उन्होंने कांग्रेसी नेताओं को नसीहत देते हुए एक पोस्ट की है, जिसमें उन्होंने लिखा कि  केंद्र की सरकार गिराने की बजाय अगली सरकार कांग्रेस की कैसे बने इस पर ध्यान दें कांग्रेसी, इसके अलावा लिखा कि केंद्र की सरकार गिराने की सोच रहे हैं हमारे नेता जबकि मध्य प्रदेश में हम बनी सरकार नहीं बचा पाए. अच्छा होगा हम इस सरकार को गिराने के बजाए,अगली सरकार हमारी कैसे बने उस पर ध्यान दें तो उचित होगा. 

 

इसलिए दी नसीहत 
हाल में ही लोकसभा चुनाव में एनडीए गठबंधन को 292 सीटें हासिल हुई. जबकि इंडिया गठबंधन को 234 सीटें हासिल हुई थी, जिसमें कांग्रेस को 99 सीटें मिली थी. जिसके बाद इंडिया गठबंधन सरकार बनाने के बारे में सोच रही थी. ऐसे में पार्टी के तरफ से रोजाना कोई न कोई बयान दिया जा रहा था. जिस पर लक्ष्मण सिंह ने कांग्रेसी नेताओं को नसीहत दी है. बता दें कि साल 2019 के लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को एमपी में एक सीट मिली थी. जबकि इस बार कांग्रेस का खाता नहीं खुला है. 

(भोपाल से प्रमोद शर्मा की रिपोर्ट)

Trending news