CG News: कुन्ना डब्बा के जंगल में पुलिस के साथ मुठभेड़, 3 नक्सली ढेर, इलाके में ऑपरेशन जारी
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2026924

CG News: कुन्ना डब्बा के जंगल में पुलिस के साथ मुठभेड़, 3 नक्सली ढेर, इलाके में ऑपरेशन जारी

Police Naxalite Encounter: छत्तीसगढ़ के घोर नक्सल प्रभावित जिले सुकमा और दंतेवाड़ा के सरहदी इलाके में कुन्ना डब्बा के जंगलों  में सुरक्षा बलों और नक्सलियों के बीच भीषण गोलीबारी में हुई है. मुठभेड़ में 3 नक्सली मारे गए.

 

CG News: कुन्ना डब्बा के जंगल में पुलिस के साथ मुठभेड़, 3 नक्सली ढेर, इलाके में ऑपरेशन जारी

रिकेश्वर राणा/दंतेवाड़ा: छत्तीसगढ़ के घोर नक्सल प्रभावित जिले सुकमा और दंतेवाड़ा के सरहदी इलाके में कुन्ना डब्बा के जंगलों  में सुरक्षा बलों और नक्सलियों के बीच भीषण गोलीबारी में हुई है. मुठभेड़ में 3 नक्सली मारे गए. बता दें कि कटेकल्याण क्षेत्रांतर्गत कैम्प तुमकपाल से बस्तर फाईटर एवं डीआरजी की संयुक्त पार्टी नक्सल अभियान के लिए रवाना हुई थी. इसी दौरान ये घटना हुई.

मुठभेड़ में मारा गया 5 लाख का इनामी एल ओ एस कमांडर
मुठभेड़ में 5 लाख का इनामी एल ओ एस कमांडर लक्ष्मण कोहरामी को जवानों ने मार गिराया. लक्ष्मण कोहरामी दरभा डिविजन में सक्रिय था. इस पर शासन की ओर से 5 लाख रुपए का इनाम था. लक्ष्मण के साथ दो और माओवादी भी ढेर हुए. सर्च में भारी मात्रा में गोला बारूद और हथियार सहित नक्सल सामग्री बरामद किए गए.

नक्सल अभियान के लिए रवाना हुई थी टीम
बता दें कि दिनांक 24 दिसंबर को जिला दंतेवाड़ा के थाना कटेकल्याण क्षेत्रांतर्गत कैम्प तुमकपाल से बस्तर फाईटर एवं डीआरजी की संयुक्त पार्टी नक्सल अभियान हेतु रवाना हुई थी. अभियान के दौरान लगभग 17:30 बजे थाना कटेकल्याण अन्तर्गत तुमकपाल और ग्राम डब्बाकुन्ना के बीच जंगल पहाड़ी में पुलिस पार्टी और माओवादियों के बीच मुठभेड़ हुई है.इस मुठभेड़ के बाद आस-पास क्षेत्र में जिला दंतेवाड़ा और सुकमा के बस्तर फाईटर एवं डीआरजी और CAF & CRPF की टीम द्वारा सर्च ऑपरेशन जारी है.

यह भी पढ़ें: CG NEWS: 'पायलट कब डूबो देगा और उड़ा देगा भरोसा नहीं...' इस सीनियर नेता के कही बड़ी बात!

 

भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद
सुरक्षा बलों और नक्सलियों के बीच भीषण गोलीबारी के दौरान भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद और नक्सल संबंधी सामग्री भी बरामद की गई है. पुलिस महानिरीक्षक सुंदरराज पी ने बताया कि कटेकल्याण पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत डब्बाकुन्ना गांव के पास एक पहाड़ी के पास यह मुठभेड़ हुआ है. सुरक्षाकर्मियों की एक ज्वाइंट टीम नक्सल विरोधी अभियान के दौरान इलाके में थी. उसी दौरान नक्ससियों के साथ मुठभेड़ हुई.यह अभियान दंतेवाड़ा-सुकमा अंतर-जिला सीमा पर तुमकपाल पुलिस शिविर से डब्बाकुन्ना की ओर किया जा रहा है.

Trending news