Zee Group New APP: अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के अवसर पर डॉक्टर सुभाष चंद्रा ने लॉन्च किया PINEWZ ऐप
Advertisement

Zee Group New APP: अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के अवसर पर डॉक्टर सुभाष चंद्रा ने लॉन्च किया PINEWZ ऐप

PINEWZ Launch: राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा (Ram Mandir Pran Pratishtha) के अवसर पर पूर्व राज्यसभा सांसद डॉ. सुभाष चंद्रा ने  AI बेस्ड न्यूज़ ऐप PINEWZ लॉन्च किया है. 

डॉ. सुभाष चंद्रा ने लॉन्च किया PINEWZ ऐप

PINEWZ AAP: अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के मौके पर  एस्सेल ग्रुप के चेयरमैन और पूर्व राज्यसभा सांसद डॉ. सुभाष चंद्रा ने AI बेस्ड न्यूज़ ऐप लॉन्च किया है. इस ऐप का नाम Pinewz है, जिसकी मदद से आप लोग भी पत्रकार बन सकेंगे. 

बता दें कि Pinewz एक AI बेस्ड न्यूज ऐप है, जिसकी मदद यूजर हर शहर और गांव-गांव की न्यूज पा सकेंगे. यूजर को इस ऐप में बस अपना पिनकोड डालना होगा और उन्हें अपने इलाके की न्यूज मिल जाएगी, यह एक Hyper Local App है, यानि आपके इलाके का जो भी पिनकोड होगा उसके जरिए ही आपके घर तक की हर खबर यहां पहुंच जाएगी. जिसमें देश के हर हिस्से की खबर आपको मिलेगी. 

डॉक्टर चंद्रा ने बताया बड़ा रिवॉल्यूशन 

Pinewz एप को लॉन्च करने पर डॉक्टर सुभाष चंद्रा ने कहा 'आज पिनन्यूज लॉन्च हो रहा है और यह डिजिटल के क्षेत्र में एक बड़ा रिवॉल्यूशन होने वाला है, जिसमें आपको आपके क्षेत्र की हर खबर मिलेगी. उन्होंने कहा कि इस ऐप के जरिए देश के लाखों-करोड़ों लोग जर्नलिस्ट बन सकेंगे. अपने शहर और क्षेत्र की खबरें और तस्वीरें इस ऐप के जरिए आप अपलोड कर सकते हैं और उसे पूरी दुनिया तक पहुंचा सकते हैं. उस शहर उस गांव की खबर पूरी दुनिया में जा सकेगी.' 

Click for Webpage https://www.pinewz.com

Link to download the app

https://play.google.com/store/apps/details?id=com.mai.pinewz_user

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा की दी बधाई 

इस दौरान डॉक्टर सुभाष चंद्रा ने देश के लोगों को राम मंदिर में भव्य श्री रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के आयोजन की बधाई दी. उन्होंने आज के दिन को देशवासियों को आज के ऐतिहासिक दिन की बधाई भी दी. बता दें कि डॉ. सुभाष चंद्रा 45 साल बाद अयोध्या पहुंचे हैं. जहां वह अयोध्या राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा आयोजन में शामिल हुए. इससे पहले उन्होंने  राम मंदिर निर्माण समिति के अध्यक्ष नृपेंद्र मिश्र के साथ भव्य राम मंदिर का दौरा भी किया और मंदिर की भव्यता के बारे में जानकारी ली. 

ये भी देखें: पूर्व राज्यसभा डॉ. सांसद सुभाष चंद्रा ने राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा की दी शुभकामनाएं, बताया ऐतिहासिक दिन

 

Trending news