CM Baghel: दिल्ली के रामलीला मैदान भूपेश बघेल की दहाड़, केंद्र पर जमकर बरसे मुख्यमंत्री
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1335232

CM Baghel: दिल्ली के रामलीला मैदान भूपेश बघेल की दहाड़, केंद्र पर जमकर बरसे मुख्यमंत्री

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री कांग्रेस के प्रदर्शन में शामिल होने के लिए दिल्ली पहुंचे. यहां उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला.

CM Baghel: दिल्ली के रामलीला मैदान भूपेश बघेल की दहाड़, केंद्र पर जमकर बरसे मुख्यमंत्री

रुपेश गुप्ता/नई दिल्ली: महंगाई, बेरोजगारी और जीएसटी में वृद्धि जैसे जनता से जुड़े मुद्दों को लेकर दिल्‍ली में कांग्रेस पार्टी की मोदी सरकार के खिलाफ हल्ला बोल रैली में छत्‍तीसगढ़ से मुख्यमंत्री भूपेश बघेल प्रदेश के करीब चार हजार कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ शामिल हुए. दिल्ली पहुंचे सीएम बघेल ने रामलीला मैदान में आयोजित हल्ला बोल रैली में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला.

लोगों का आय में हुई कमी
केंद्र की भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुये बघेल ने कहा कि सत्ता में बैठे लोग बेरोजगारी और महंगाई दूर करने के बजाए राहुल गांधी के खिलाफ लड़ाई में व्यस्त है. एक तरफ महंगाई बढ़ती जा रही है, दूसरी तरफ लोगों की आय में कमी होती जा रही है. देश में बढ़ रही महंगाई के खिलाफ कांग्रेस लड़ाई लड़ रही है.

कांग्रेस महंगाई और बीजेपी राहुल गांधी के खिलाफ लड़ती है
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि एक तरफ कांग्रेस नेता राहुल गांधी किसानों, गरीबों, मजदूरों के हक में आवाज उठाते हैं. वहीं, देश का दुर्भाग्य है कि सत्ता में बैठे लोग बेरोजगारी और महंगाई दूर करने के बजाए राहुल गांधी के खिलाफ लड़ाई लड़ते हैं.

कांग्रेस श्रम का सम्मान और बीजेपी अपमान करती है
सीएम बघेल ने कहा कांग्रेस पार्टी हमेशा गरीब, मजदूर, किसानों के हक में फैसला करती है. किसानों का ऋण माफ करना, गरीबों का मुफ्त में इलाज को रेवड़ी कहा जाता है. उन्होंने कहा केंद्र सरकार का बड़े उद्योगपतियों के लाखों करोड़ों रुपयों का ऋण माफ करना रेवड़ी नहीं रबड़ी है. उन्होंने कहा हम मेहनत और श्रम का सम्मान करते हैं, और वे श्रम का अपमान करते हैं.

देश भर से नेता और कार्यकर्ता हुए शामिल
महंगाई के खिलाफ हल्ला बोल रैली में कांग्रेस नेता राहुल गांधी, कमलनाथ, राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सहित बड़े नेता मौजूद रहे. रामलीला मैदान में देशभर से बड़ी संख्या में कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता जुटे.

Trending news