MP NEWS: बारातियों से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली कुएं में गिरी, दूल्हे के भाई की मौत, कई लोग घायल
Advertisement

MP NEWS: बारातियों से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली कुएं में गिरी, दूल्हे के भाई की मौत, कई लोग घायल

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के झाबुआ जिले में गुरुवार को मतदान के एक दिन पहले बड़ा हादसा हो गया है. यहां बारातियों से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली कुएं में गिर गई. सभी शादी के बाद दहेज के सामान लेकर वापस लौट रहे थे.  

MP NEWS: बारातियों से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली कुएं में गिरी, दूल्हे के भाई की मौत, कई लोग घायल

Madhya Pradesh News: झाबुआ के पेटलावद में गुरुवार रात बड़ा हादसा हो गया. यहां खाखरापाडा गांव से शादी कर वापस अपने गांव रुनजी जा रही बारातियों से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली अचानक असंतुलित होकर पलट गई. यही नहीं बारातियों से भरी ट्रैक्टर ट्राली कुएं में जा गिरी. हादसे में दूल्हे के भाई की मौत हो गई. ट्राली में दहेज के सामान सहित बराती सवार थे. जिसमें सभी लोग कुएं में जा गिरे. 

बताया जा रहा है कि कुएं में पानी भरा हुआ था. प्रशासन और लोगों की मदद से कुएं से बारातियों को निकाला गया, लेकिन दूल्हे के भाई की मौत हो चुकी थी. सात लोग घायल हो गए हैं. पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है. जानकारी के मुताबिक, करवड़ चौकी क्षेत्र में आने वाले गांव रूनजी से गुरुवार को बारात खाखरापड़ा गई थी. विदाई के बाद दूल्हे का भाई समेत अन्य बाराती ट्रॉली में दहेज का सामान लेकर लौट रहे थे. ट्रॉली में 7-8 लोग सवार थे. बारातियों में कुछ बच्चे और महिलाएं भी थीं. 

ये भी पढ़ें- किसी ने पारंपरिक वेषभूषा में तो किसी ने शादी के जोड़े में डाला वोट, MP में देखिए मतदान की अनोखी तस्वीरें

27 साल के युवक की मौत
लौटते वक्त ट्रैक्टर जाम्बुपाड़ा स्थित कुएं के पास असंतुलित हो गया. हादसे हादसे बाद ट्रॉली कुएं की मुंडेर से बुरी तरह से टकरा गई. जिससे दहेज का सामान और 27 साल का योगेश गरवाल कुएं में गिर गया. बताया जा रहा है कि योगेश की मौके पर ही मौत गई, जबकि अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी घायलों को नजदीकी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया.

अपडेट जारी है...

रिपोर्ट: उमेश चौहान, झाबुआ

Trending news