ट्रेन से बैठकर बाइक चोरी करने जाता था चोर, अब तक 32 बाइकों पर हाथ किया साफ
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1374399

ट्रेन से बैठकर बाइक चोरी करने जाता था चोर, अब तक 32 बाइकों पर हाथ किया साफ

ज़िले के शातिर बदमाश को कटनी पुलिस ने कटनी में ही एक मोटरसाइकिल चुराते हुए रंगे हाथों पकड़ा है. जिसके बाद पुलिस की टीम ने आरोपी को गिरफ्तार किया है. जो सुबह ट्रेन से कटनी जाता और दिन में बाइक चोरी कर रीवा आ जाता.

ट्रेन से बैठकर बाइक चोरी करने जाता था चोर, अब तक 32 बाइकों पर हाथ किया साफ

अजय मिश्रा/रीवा: ज़िले के शातिर बदमाश को कटनी पुलिस ने कटनी में ही एक मोटरसाइकिल चुराते हुए रंगे हाथों पकड़ा है. जिसके बाद पुलिस की टीम ने आरोपी को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि आरोपी ने कटनी जिले से तकरीबन दो दर्जन से अधिक बाइक चुराकर अलग-अलग जिलों में बेची है. जिसके बाद आरोपी को लेकर कटनी पुलिस रीवा आई है. जहां से बड़ी संख्या में चोरी की बाइक बरामद की गई है. कुछ बाइकों को काटकर आरोपी ने उसके पार्ट भी बेच दिए थे जिसकी जानकारी के बाद पुलिस अलग-अलग गांवों से वाहनों को बरामद कर रही है.

दरअसल रीवा के एक शातिर बदमाश ने अकेले कटनी जिले से दो दर्जन से अधिक बाइक पार की है. जिसके लिए वह सुबह इंटरसिटी ट्रेन से कटनी जाता और दिन में ही एक बाइक लेकर रीवा आ जाता था. बताया जा रहा है कि कई सालों से वह इस तरह चोरी की घटनाओं को अंजाम देकर पुलिस के लिए परेशानी का सबब बना हुआ था. जिसे कटनी पुलिस ने मोटरसाइकिल चुराते हुए पकड़ लिया.

MPPSC अभ्यर्थियों के लिए बड़ी खबर: एमपी पीएससी भर्ती पर लगी रोक हटी, 2023 में होगी परीक्षा

32 गाड़ियां चोर ली
पुलिस की मानें तो उन्होंने जब आरोपी को गिरफ्तार किया तो उसने एक दो नहीं बल्कि पूरी 32 गाड़ियां चोरी करना स्वीकार किया है. आरोपी ने सारी गाड़ियां रीवा व सीधी के अलग-अलग स्थानों में बेची है. आरोपी को लेकर चार वाहनों में कटनी पुलिस की टीम रीवा आई हुई है. इस टीम ने अभी तक आरोपी की निशानदेही पर 17 बाइक बरामद कर ली है. जिसे उसने हनुमना, शाहपुर, मऊगंज व नईगढ़ी थाना क्षेत्रों में बिक्री की थी.

जहां-जहां से चोरी की सब जब्त कर रहे
पुलिस का कहना है कि आरोपी को लेकर टीमें लगातार गांवों में घूम रही है और जहां भी उसने बाइक बेची है. उन सभी को जब्त किया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक चार बाइक तो आरोपी ने काट दी थी. जिसके पुर्जे बरामद हुए हैं. उससे शेष वाहनों को बरामद करने के लिए पुलिस टीम क्षेत्र में घूम रही है. माना यह जा रहा है कि सारे वाहनों को बरामद करने में अभी एक-दो दिन का समय लग सकता है. आरोपी ने किन-किन गांवों में वाहनों को बेचा है. यह उसको भी याद नहीं है. यही कारण है कि पुलिस को वाहन बरामद करने में देरी हो रही है.

Trending news