पोस्टमार्टम से पहले जिंदा हो गया युवक, डॉक्टर समेत परिजन हुए हैरान, जानिए मामला
Advertisement

पोस्टमार्टम से पहले जिंदा हो गया युवक, डॉक्टर समेत परिजन हुए हैरान, जानिए मामला

मध्यप्रदेश में आये दिन अजब गजब मामले सामने आते रहते हैं. इसी कड़ी में निवाड़ी से जो मामला सामने आया है, वो काफी हैरान करने वाला है. जहां एक युवक को मृत समझ उसके परिजन पोस्टमार्टम हाउस लेकर पहुंच गए. जानिए फिर क्या हुआ..

पोस्टमार्टम से पहले जिंदा हो गया युवक, डॉक्टर समेत परिजन हुए हैरान, जानिए मामला

निवाड़ी:  मध्य प्रदेश के निवाड़ी जिले से हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहां रेल्वे स्टेशन पर एक युवक मालगाड़ी की चपेट में आया तो युवक को मृत समझ परिजन पोस्टमार्टम के लिए मर्चुरी लेकर पहुंच गए, लेकिन डॉक्टरों ने पीएम करने से पहले चेक किया तो युवक जिंदा था. इसके बाद आनन-फानन में उसे मेडिकल कॉलेज झांसी के लिए रेफर किया गया, जहां युवक की हालत गंभीर बनी हुई है. 

जानिए आखिर मामला क्या है?
दरअसल पृथ्वीपुर तहसील के मनिया मनेथा गांव का राहुल अपने घर से लड़कर ससुराल पत्नी के पास पहुंचा था. जहां किसी बात को लेकर पत्नी और साले के साथ किसी बात को लेकर विवाद हुआ था, उसके बाद वह वहां से निकलकर आया और रास्ते में शराब पीकर रेलवे स्टेशन पहुंचा. जहां रेलवे स्टेशन पर निकल रही मालगाड़ी के सामने लेट गया. गनीमत रही की वह पटरी के बीच लेटा जिससे उसके पैर व सिर में चोट आई है. 

Poster Of The Day: जीतू पटवारी के क्षेत्र में लोग हुए आगबबूला! पोस्टर पर लिखी ये बातें...

उसके बाद रेलवे स्टेशन से सूचना मिलने पर 108 एंबुलेंस द्वारा घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया. जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे मेडिकल कॉलेज झांसी रेफर किया गया था. जहां डॉक्टर ने उसकी हालत गंभीर बताकर ग्वालियर के लिए रेफर किया था. 

जिंदा निकला युवक, फिर भागे परिजन
अब परिजन ग्वालियर ना ले जाकर झांसी के एक प्राइवेट हॉस्पिटल ले गए. वहां भी उसे गंभीर बताकर परिजनों से कहा गया कि यह सिर्फ 15 मिनट का मेहमान है. जब परिजन राहुल को घर ला रहे थे, तब रास्ते में शरीर में कोई हलचल न होने पर मृत समझकर घर वाले पोस्टमार्टम के लिए ले गए. जहां डॉक्टर ने एम्बुलेंस में जाकर घायल युवक को चेक किया तो वह जीवित था. जिसके बाद फिर से राहुल को मेडिकल कॉलेज झांसी रेफर किया गया, जहां राहुल अहिरवार की हालत गम्भीर बनी हुई है.
 
रिपोर्ट-  सत्येन्द्र परमार (निवाड़ी) 

Trending news