BAN vs AFG Dream11: बांग्लादेश- अफगानिस्तान में खेली जाएगी आज की पहली जंग, ये खिलाड़ी बदल सकते हैं आपकी किस्मत
Advertisement

BAN vs AFG Dream11: बांग्लादेश- अफगानिस्तान में खेली जाएगी आज की पहली जंग, ये खिलाड़ी बदल सकते हैं आपकी किस्मत

BAN vs AFG Dream11 Prediction: आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 (world cup 2023) में आज का पहला मुकाबला बांग्लादेश और अफगानिस्तान (Bangladesh vs Afghanistan) के बीच खेला जाएगा. ये मैच  धर्मशाला स्टेडियम में खेला जाएगा. 

BAN vs AFG Dream11: बांग्लादेश- अफगानिस्तान में खेली जाएगी आज की पहली जंग, ये खिलाड़ी बदल सकते हैं आपकी किस्मत

World cup 2023: वर्ल्ड कप में आज दो मुकाबला खेला जाएगा. इसमें पहला मैच अफगानिस्तान और बांग्लादेश  (Bangladesh vs Afghanistan) के बीच खेला जाएगा. इस मुकाबले को लेकर दोनों टीमें कोई भी कसर नहीं छोड़ना चाहती हैं. आज का मुकाबले की बात करें तो जहां एक तरफ बांग्लादेश की टीम में शाकिब अल हसन की उपस्थिति में टीम जोश से लबरेज है वहीं पर अफगानिस्तान की टीम भी आज कोई कसर नहीं छोड़ना चाहेगी. इस मैच में आप ड्रीम टीम (Dream 11 Team) बनाना चाहते हैं तो यहां से जानकारी हासिल कर सकते हैं. 

इन खिलाड़ियों पर नजरें 
आज का इस मुकाबले में दोनों टीमों की कोशिश रहेगी की जीत के साथ विश्वकप में शुरूआत करने की. हालांकि अगर हम कागजी आंकड़ों को देखें तो कोई किसी से कम नहीं है. इस मुकाबले की बात करें दर्शकों की निगाहें टीम के सीनियर खिलाड़ी और बांग्लादेश के कैप्टन शाकिब अल हसन के ऊपर रहेगी. शाकिब की बात करें तो उन्हें पहले भी विश्वकप खेलने का अनुभव है. इसके अलावा अफगानिस्तान के सीनियर स्पिनर राशिद खान से पार पाना बांग्लादेशी बल्लेबाजों के लिए एक चुनौती होगी. 

पिच रिपोर्ट 
बांग्लादेश के खिलाफ आज का ये मुकाबला हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम पर खेला जाएगा. यहां की पिच पर बल्लेबाजों के लिए अनुकूल परिस्थितियां रहती है. इसके अलावा गेंदबाजों के लिए भी यहां पर काफी कुछ खास है.  इसके अलावा इस पिच की खासियत है यहां के ज्यादातर मैच पहले गेंदबाजी करने वाली टीमें जीतती है. बता दें कि अभी तक यहां पर कुल 4 वनडे मुकाबले खेले गए हैं जिसमें पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम एक मात्र मुकाबला जीत पाई है. ऐसे में आज के इस मुकाबले में देखने वाली बात होगी कि दोनों टीमों में कौन सी टीम विजेता होती है. 

ड्रीम 11 
​कैप्टन-शाकिब अल हसन
उपकैप्टन- राशि खान 
विकेटकीपर-रहमानुल्लाह गुरबाज
ऑलराउंडर-मोहम्मद नबी, मेहदी हसन,
बल्लेबाज-  नाजमुल हुसैन शांतो, रहमत शाह
गेंदबाज- मुजीब उर रहमान,तस्कीन अहमद, नवीन उल हक,  शोरफुल हस्लाम
 

डिस्क्लेमर: जिस भी एप पर आप अपनी की टीम बना रहे हैं, वो बहुत आसान है. इसलिए इसकी आदत आपको लग सकती है. इसमें आपका वित्तिय जोखिम भी शामिल है. इसलिए आप इसे अपनी जिम्मेदारी पर ही खेलें. हम आपको इसके लिए प्रोत्साहित नहीं करते हैं. इस खबर का मकसद आपको जानकारी से अपडेट रखना है.

Trending news