oath controversy: मह‍िला जनपद सदस्‍यों की जगह SDM ने पत‍ियों को द‍िलवा दी शपथ, अफसरों में हड़कंप
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1304941

oath controversy: मह‍िला जनपद सदस्‍यों की जगह SDM ने पत‍ियों को द‍िलवा दी शपथ, अफसरों में हड़कंप

oath controversy: मध्‍य प्रदेश में मह‍िला जनपद सदस्‍यों की जगह उनके पत‍ियोंं को शपथ द‍िलाने की तस्‍वीरें सोशल मीड‍िया पर वायरल हो रही हैं. ये शपथ भी कोई छोटे कर्मचारी ने नहीं, बल्‍क‍ि एसडीएम के सामने हुई, इसल‍िए अफसरों में भी हड़कंप मचा हुआ है.  

पत‍ियों ने ली शपथ.

अजय राठौर/श्योपुर: मध्‍य प्रदेश के श्‍योपुर ज‍िले में अफसरों की गंभीर लापरवाही सामने आई है जहां व‍िजयपुर जनपद सीईओ ने न‍िर्वाच‍ित मह‍िला जनपद सदस्‍यों की जगह उनके पत‍ियों को ही पद की शपथ द‍िलवा दी. इस घटना का वीड‍ियो अब वायरल हो रहा है. 

अफसरों की गंभीर लापरवाही 
एक तरफ सरकार माहिलाओं को आत्मनिर्भर बनाते हुए उनके सशक्तीकरण करने की बात कह रही है तो दूसरी सरकार के अफसर सरकार की मंशा को धूम‍िल करते हुए नजर आए हैं. श्योपुर में महिला सशक्तिकरण को लेकर जिले के अफसर संजीदा और गंभीर नजर नहीं आते हैं. श्योपुर के विजयपुर में अफसरों की बड़ी चूक और गंभीर लापरवाही देखने को मिली है. 

एसडीएम की लापरवाही आई सामने 
श्योपुर के विजयपुर जनपद कार्यलय में 15 अगस्त को आनन-फानन में नए निर्वाचित हुए जनपद सदस्यों के शपथ ग्रहण का आयोजन विजयपुर जनपद के CEO बलवीर सिंह कुशवाह ने जनपद कार्यलय के सभागार में विजयपुर SDM नीरज शर्मा के साथ आयोजित किया. SDM नीरज शर्मा और जनपद CEO बलवीर कुशवाह ने बड़ी लापरवाही भी कर दी.

 

पहले भी आ चुकी हैं ऐसी तस्‍वीरें लेक‍िन कोई सबक नहीं 
जनपद सदस्यों के शपथ ग्रहण कार्यक्रम में विजयपुर जनपद के 25 निर्वाचित जनपद सदस्यों में से अध्यक्ष सहित सिर्फ 13 सदस्यों को शपथ ग्रहण में बुलाया, बाक‍ी कार्यक्रम की जानकारी तक नहीं दी. ऐसे में विजयपुर SDM नीरज शर्मा और जनपद CEO बलवीर कुशवाह ने निर्वाचित महिला जनपद सदस्यों की जगह उनके पतियों को पद की शपथ दिला डाली जबकि इस तरह की बड़ी लापरवाही की तस्वीरें पहले भी प्रदेश के कई हिस्सों से सामने आने के बाद भी श्योपुर के अफसरों ने सीख नहीं ली. 

सोशल मीड‍िया पर वायरल हो रहा वीड‍ियो 
विजयपुर के जनपद पंचायत में निर्वाचित 9 महिला सदस्यों की जगह उनके पतियों को शपथ दिलाए जाने का पूरा मामला सोशल मीडिया में वायरल हो रहा. बडा.सवाल ये भी खड़ा है कि इस पूरी लापरवाही में विजरपुर के SDM नीरज शर्मा भी लापरवाह नजर आए. खुद SDM ने महिला जनपद सदस्यों के पतियों को कैसे शपथ दिला दी.अफसरों द्वारा महिला जनपद सदस्यों की जगह उनके पतियों को शपथ दिलाई जाने का वीडियो वायरल होने के बाद जिले के अफसरों में भी हड़कंप मचा हुआ है. 

Chhattisgarh Politics: छत्‍तीसगढ़ बीजेपी में बदलाव की बयार, हो सकता है नए नेता प्रत‍िपक्ष पर फैसला

Trending news