अंबिकापुर में बच्चे को ले जाते हुए दिखी महिला, पुलिस बोली- दिमागी हालत ठीक नहीं..
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1387668

अंबिकापुर में बच्चे को ले जाते हुए दिखी महिला, पुलिस बोली- दिमागी हालत ठीक नहीं..

छत्तीसगढ़ के रायपुर और दुर्ग में बच्चा चोरी की अफवाह सामने आने के बाद अब अंबिकापुर शहर के भट्ठी रोड में बच्चा चोरी करते हुए एक महिला की वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है. बाद में इस बात का खुलासा हुआ है कि महिला की दिमागी हालत ठीक नहीं है.

अंबिकापुर में बच्चे को ले जाते हुए दिखी महिला, पुलिस बोली- दिमागी हालत ठीक नहीं..

सुशील कुमार बक्सला/अंबिकापुर: छत्तीसगढ़ के रायपुर और दुर्ग में बच्चा चोरी की अफवाह सामने आने के बाद अब अंबिकापुर शहर के भट्ठी रोड में बच्चा चोरी करते हुए एक महिला की वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है. बाद में इस बात का खुलासा हुआ है कि महिला की दिमागी हालत ठीक नहीं है. पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है.

छत्तीसगढ़ में फैल रही बच्चा चोरी की अफवाह! रायपुर में महिला को पकड़ा, दुर्ग में फिर भीड़ ने पीटा

दअरसल अंबिकापुर के कोतवाली थाना क्षेत्र के भट्ठी रोड घर के सामने दो बच्ची खेल रही थी. इसी दौरान एक महिला आती है और बच्ची से कुछ बाते कर अपने साथ ले जा रही होती है और वहीं दूसरी बच्ची के द्वारा नहीं जाने के लिए मना करती है तो महिला उसे डांटकर भगा देती है. इसी दौरान पड़ोस के रहने वाले युवक ने पहली बार महिला को बच्ची के साथ जाते हुए पहली बार देखा तो घर के अंदर मौजूद लोगों को चिल्लाकर पूछा. जिसके बाद महिला को किसी ने भी पहचाने से इनकार कर दिया. यह पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. 

महिला की दिमागी हालत ठीक नहीं
इधर स्थानीय लोगो ने पुलिस को सूचना दी और मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को पकड़कर थाने ले आई है. जहां महिला से पूछताछ की जा रही है. पुलिस के मुताबिक यह महिला जशुपर जिले की रहने वाली है. एक महीने पहले यहां आई है और अपने बहन के यहां रह रही थी. परिजनों के मुताबिक इसके दिमागी हालात ठीक नहीं है. इसका इलाज करवाया जा रहा है. फिर भी इस महिला के घरवालो और घर के आसपास के लोगों से पुलिस जशपुर पुलिस से पूछताछ करने में जुट गई है.

छत्तीसगढ़ में फैल रही अफवाह
बहरहाल बच्चा चोरी की घटनाएं छत्तीसगढ़ में लगातार सामने आ रही है. इसी को देखते हुए सरगुजा पुलिस बेहद बारीकी से जांच कर रही है.जिससे कि किसी भी तरह की अफवाह ना फैल सके. गौरतलब है कि रायपुर के बाद दुर्ग में एक के बाद एक बच्चा चोरी की घटनाएं फैली थी. बीते एक सप्ताह में ही दुर्ग में 3 मामले सामने आ गए है.

Trending news