MP News: संदिग्ध अवस्था में मिली मां बेटी की लाश, इलाके में सनसनी, जानिए मामला
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1726868

MP News: संदिग्ध अवस्था में मिली मां बेटी की लाश, इलाके में सनसनी, जानिए मामला

MP News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के आगर मालवा जिले में एक महिला का फांसी के फंदे से झूलता हुआ शव मिला और उसकी 4 वर्षीय मासूम बेटी भी मृत पाई गई. जिसकी वजह से हड़कंप मच गया है. 

MP News: संदिग्ध अवस्था में मिली मां बेटी की लाश, इलाके में सनसनी, जानिए मामला

MP News: आगर मालवा (Agar Malwa) जिले के पिपलोना पुलिस चौकी में संदिग्ध परिस्थितियों में एक मां बेटी की लाश मिली है. जिसके बाद आस पास के इलाके में सनसनी फैल गई है. महिला फांसी (Agar Malawa Suicide) के फंदे से झूलते हुए अवस्था में मिली और उसकी बेटी भी मृत अवस्था में पाई गई. घटना की सूचना पाकर पहुंची पुलिस (Police) ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरु कर दी है.

संदिग्ध अवस्था में मिली लाश
पूरा मामला आगर मालवा के पिपलोना पुलिस चौकी के गूंदीकला गांव का है. यहां पर एक महिला का फांसी के फंदे से झूलता हुआ शव बरामद हुआ है, जबकि उसकी बेटी का शव भी बगल मृत अवस्था में पड़ा मिला है.  शव मिलने की वजह से इलाके में सनसनी फैल गई है. सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरु कर दी है.

ये भी पढ़ें: MP News: बकरी के बच्चों की थानेदार से फरियाद! शिकायत लेकर खंडवा पुलिस स्टेशन पहुंचे मेमने; जानें क्या है ये अनोखा मामला

संदेह की स्थिति
घटना के बाद पहुंची पुलिस जांच करना शुरु कर दी है. महिला की मौत की कारणों का पता लगाया जाए रहा है. महिला की फांसी पर लटकते हुए शव के बाद भी पुलिस हत्या और आत्महत्या दोनों बिंदुओं पर जांच कर रही है. पुलिस की जांच के बाद ही पता चलेगा की महिला ने ऐसा कदम क्यों उठाया.

मचा हड़कंप
घटना की वजह से गांव भर में हड़कंप मचा हुआ है. घटना के बाद मृतका के घर पर लोगों की भारी भीड़ इकट्ठा हो गई है. मिली जानकारी के अनुसार मृतका की उम्र केवल 25 साल थी. पूरा मामला बीती रात का बताया जा रहा है. लोगों का कहना है कि घरेलू विवाद के चलते महिला ने ऐसा कदम उठाया है, अब देखना ये है कि पुलिस रिपोर्ट में क्या खुलासा किया जाता है. 

अपडेट जारी है...

Trending news