Weekly Rashifal 20-26 June 2022: इस सप्ताह इन 5 राशि वालों पर होगी धन की बौछार, जानिए साप्ताहिक राशिफल
Advertisement

Weekly Rashifal 20-26 June 2022: इस सप्ताह इन 5 राशि वालों पर होगी धन की बौछार, जानिए साप्ताहिक राशिफल

Weekly Rashifal 20-26 June 2022: ग्रह नक्षत्रों के हिसाब से ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य से जानते है कि आपके लिए जून महीने का तीसरा सप्ताह यानी 20 जून से 26 जून तक कैसा रहने वाला है. आइए जानते हैं सभी 12 राशियों के लिए यह सप्ताह कैसा रहने वाला है.

Weekly Rashifal 20-26 June 2022: इस सप्ताह इन 5 राशि वालों पर होगी धन की बौछार, जानिए साप्ताहिक राशिफल

मेषः यह सप्ताह आपके लिए बहुत सौभाग्यशाली रहने वाला है. इस सप्ताह आप अपने मधुर व्यवहार के चलते हर कार्यों में सफलता पाने में कामयाब होंगे. सप्ताह के मध्य तक आपके कारोबार या नौकरी में बड़ा बदलाव हो सकता है. सप्ताह के अंत तक परिवार में कोई खुशखबरी मिलने से उत्साह का माहौल रहेगा. प्रेमी जोड़ों के लिए यह सप्ताह बेहद शुभ रहने वाला है. विद्यार्थियों के लिए यह सप्ताह उत्सुकता भरा रहने वाला है.

वृषः यह सप्ताह आपके लिए बेहद शुभ फल देने वाला है. इस सप्ताह ऑफिस में अधिकारियों के सहयोग से नौकरी में प्रमोशन हो सकता है. सप्ताह के मध्य तक आप जीवनसाथी के साथ घूमने जाने का प्लान बना सकते हैं. सप्ताह के अंत तक कोई लंबे समय से अटका हुआ कार्य संपन्न होने से मन प्रसन्न रहेगा. कारोबार के नजरिए से यह सप्ताह लाभदायक रहने वाला है. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्रों को सप्ताह के अंत तक कोई सुखद समाचार मिल सकता है.

मिथुनः मिथुन राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह सामान्य रहने वाला है. सप्ताह की शुरुआत में कारोबार के सिलसिले से की गई योजना लाभदायक होगी. सप्ताह के मध्य तक किसी तीसरे के चलते लवमेट से मनमुटाव हो सकता है. इस सप्ताह कोर्ट-कचहरी के मामलों में फैसला आपके पक्ष में आएगा. छात्रों को इस सप्ताह चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. इस सप्ताह अवैवाहिकों के लिए शादी का रिश्ता आ सकता है.

कर्कः यह सप्ताह आपके लिए बेहद शुभ रहने वाला है. इस सप्ताह कारोबार से जुड़े लोगों की किस्मत चमक सकती है. सप्ताह के मध्य तक अधिकारियों के सहयोग से नौकरी के नये अवसर मिल सकते हैं. कंपटीशन की तैयारी कर छात्रों को इस सप्ताह कोई गुड न्यूज मिल सकती है. प्रेमी जोड़े यदि इस समय शादी संबंधित बातचीत घर पर करते हैं तो उसमें अवश्य सफलता मिलेगी. सप्ताह के अंत तक परिवार के साथ लंबी यात्रा पर जाने का प्लान बना सकते हैं.

सिंहः सिंह राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह बहुत खास रहने वाला है. सप्ताह के शुरुआत में किसी पुराने कार्य के संपन्न होने से मन में उत्साह रहेगा. निर्माण कार्य शुरुआत करने के लिए यह सप्ताह बहुत शुभ है. सप्ताह के अंत तक आपके कारोबार में बड़ा बदलाव हो सकता है. इस सप्ताह यदि आप परिवार में लव मैरेज संबधित बातचीत करते हैं तो उसमें परिवार वाले हामी भर सकते हैं. शैक्षणिक क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए यह सप्ताह अनुकूल रहने वाला है.

कन्याः सप्ताह की शुरुआत किसी अच्छी खबर से होगी. सप्ताह के शुरुआत में घर पर मांगलिक कार्य की योजना बन सकती है. इस सप्ताह कारोबार को लेकर की गई यात्रा लाभदायक होगी. सावधान रहें, सेहत का ख्याल रखें, स्वास्थ संबंधी परेशानी हो सकती है. सप्ताह के अंत तक लवमेट के तरफ से शादी का प्रस्ताव आ सकता है. शैक्षणिक कार्यों से जुड़े लोगों के लिए यह सप्ताह अनुकूल रहने वाला है. सप्ताह के मध्य तक इस राशि के अवैवाहिकों के लिए शादी का रिश्ता आ सकता है.

 

ये भी पढ़ेंः Vastu Tips: वास्तु के हिसाब से करें ये काम, छप्पर फाड़ होगी धन की बरसात

 

तुलाः यह सप्ताह तुला राशि के जातकों के लिए बहुत लकी रहने वाला है. सप्ताह के शुरुआत में यदि आप कारोबार में निवेश करते हैं तो उसमें अवश्य लाभ होगा. सप्ताह के मध्य तक नौकरी में मनचाही प्रमोशन मिल सकता है. शादीशुदा जोड़े इस सप्ताह किसी धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्रों को इस समय धैर्य रखने की आवश्यकता है. सावधान रहें किसी तीसरे के चलते लवमेट से विवाद हो सकता है.

वृश्चिकः इस सप्ताह आपका भाग्य 85 फीसदी साथ देगा. सप्ताह के शुरुआत में आपके सूझबूझ से कोई पुराना विवाद सुलझ सकता है. यदि आप भुमि या मकान लेने की सोच रहे हैं तो यह सप्ताह बेहद शुभ है. सप्ताह के अतं तक कारोबारियों को उत्तम लाभ हो सकता है. यदि आपका कोई मामला कोर्ट-कचहरी में है तो फैसला आके पक्ष में आएगा. विद्यार्थियों के लिए यह सप्ताह अनुकूल रहने वाला है. प्रेमी जोड़े इस सप्ताह मूवी देखने जाने का प्लान बना सकते हैं.

धनुः इस सप्ताह आपको सावधान रहने की जरूरत है. कार्यों में आई रुकावट से आप परेशान हो सकते हैं. ऑफिस में कार्यों के प्रति की गई लापरवाही घातक हो सकती है. सप्ताह के मध्य तक प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्रों को कोई गुड न्यूज मिल सकती है. खानपान में की गई लापरवाही से स्वास्थ संबंधी परेशानी हो सकती है. लवमेट के भावनाओं का ख्याल रखें नहीं तो विवाद हो सकता है. 

 

ये भी पढ़ेंः Lal kitab Upay: लाल किताब के ये चमत्कारी उपाय, जगा देगी सोई हुई किस्मत

 

मकरः सप्ताह के शुरुआत में व्यर्थ की भागदौड़ लगी रहेगी. इस सप्ताह पारिवारिक जिम्मेदारियों का निर्वहन करना पड़ सकता है. इस सप्ताह यदि आप शुक्रवार के दिन कोई कारोबार शुरू करते हैं तो उसमें अवश्य लाभ होगा. सप्ताह के मध्य तक शादीशुदा जोड़े किसी धार्मिक यात्रा पर जाने का प्लान बना सकते हैं. नौकरी से जुड़े लोग ऑफिस में अतिरिक्त जिम्मेदारी मिलने से परेशान हो सकते हैं. प्रेम संबंध में मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है.

कुंभः यह सप्ताह आपके लिए बहुत लकी रहने वाला है. सप्ताह के शुरुआत में किसी कार्य के संपन्न होने से आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. इस सप्ताह नौकरी के नये अवसर मिल सकते हैं. शादीशुदा जोड़ों के लिए यह सप्ताह बेहद खास रहने वाला है. सप्ताह के मध्य में किए गए निवेश से कारोबार में लाभ होगा. इस सप्ताह राजनीति से जुड़े लोगों को कोई बड़ा पद मिल सकता है. सप्ताह के अंत तक लवमेट से किसी बात को लेकर मनमुटाव हो सकता है.

मीनः इस सप्ताह आपका भाग्य पूरा साथ देगा. सप्ताह के शुरुआत में परिवार में मांगलिक कार्य की योजना बन सकती है. इस सप्ताह आपको कारोबार में बड़ा बदलाव देखने को मिल सकता है. नौकरी पेशा लोगों को रोजगार के नये अवसर प्राप्त होंगे. सप्ताह के मध्य तक इस राशि के अवैवाहिकों के लिए शादी का प्रस्ताव आ सकता है. सप्ताह के अंत तक शैक्षणिक कार्यों को लेकर यात्रा पर जा सकते हैं. यदि आप इस सप्ताह कोई नया कार्य शुरू करते हैं तो उसमें अवश्य सफलता मिलेगी. 

ये भी पढ़ेंः Ashadh Amavasya 2022: आषाढ़ अमावस्या पर करें ये उपाय, कालसर्प और पितृदोष से मिलेगी मुक्ति

disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य जानकारियों और धार्मिक मान्यताओं पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है. 

LIVE TV

Trending news