विराट बने किशोर कुमार के किराएदार, उनके बंगले पर बनाएंगे रेस्टोरेंट
Advertisement

विराट बने किशोर कुमार के किराएदार, उनके बंगले पर बनाएंगे रेस्टोरेंट

 विराट कोहली रेस्टोरेंट बनाने के लिए किशोर कुमार का बंगला किराए पर ले रहे हैं. इस बात की पुष्टि खुद किशोर कुमार के बेटे अमित कुमार ने की है. उन्होनें कहा कि हमने विराट कोहली को पांच साल के लिए जगह लीज पर दी है.

विराट बने किशोर कुमार के किराएदार, उनके बंगले पर बनाएंगे रेस्टोरेंट

नई दिल्लीः भारतीय टीम के टीम के पूर्व कप्तान और स्टार बल्लेबाज विराट कोहली अक्सर क्रिकेट अपनी पर्सनल लाइफ और फिटनेस के लिए सूर्खियों में बने रहते हैं, लेकिन इस बार उनके सूर्खियों में आने की वजह कुछ और है. दरअसल विराट कोहली मुंबई में एक रेस्टोरेंट खोलने जा रहे हैं जिसके लिए उन्होंने तैयारी भी शुरू कर दी है. खबर है कि इसके लिए विराट ने दिवंगत सिंगर किशोर कुमार के जुहू वाले घर का एक बड़ा हिस्सा किराए पर ले लिया है जिसपर रेस्टोरेंट बनाने का काम तेजी से हो रहा है. हो सकता है अगले महीने तक ये तैयार हो जाए.

पांच साल के लिए लीज पर दी जगह
विराट कोहली रेस्टोरेंट बनाने के लिए किशोर कुमार का बंगला किराए पर ले रहे हैं, इस बात की पुष्टि खुद किशोर कुमार के बेटे अमित कुमार ने की है. उन्होनें जानकारी देते हुए कहा कि हमने विराट कोहली को पांच साल के लिए जगह लीज पर दी है. कोहली वहां एक हाई ग्रेड रेस्टोरेंट खोल रहे हैं.

दिल्ली में भी हैं विराट का रेस्टोरेंट
विराट कोहली के देश में और भी कई रेस्टोरेंट्स हैं. साल 2017 में उन्होंने दिल्ली के आरके पुरम में Nueva रेस्टोरेंट की शुरुआत की थी. इसके अलावा दिल्ली में ही उनका एक और रेस्टोरेंट One8commune भी है. विराट खुद अपनी पत्नी अनुष्का के साथ कभी-कभी इन रेस्टोरेंट में खाना खाने जाते हैं. रेस्टोरेंट के अलावा विराट कोहली एक ब्रांड WROGN के भी मालिक हैं. उनका ये ब्रांड काफी पॉपुलर है. इसमें कई तरह के कपड़े, जूते, घड़ियों की कई तरह की वैराइटी मिलती हैं. 

फॉर्म में लौटे किंग कोहली 
फिलहाल कोहली एशिया कप में खेल रहे हैं. पिछले मैच में वे 44 गेंदों पर 59 रन बनाकर नाबाद रहे. खराब फॉर्म से जूझ रहे विराट के बल्ले से लंबे समय बाद ऐसी पारी देखने को मिली है. उन्होंने सूर्यकुमार यादव के साथ नाबाद 98 रनों की साझेदारी बनाई. विराट कोहली लय में दिख रहे हैं जो भारतीय टीम के लिए एक अच्छा संकेत है.

ये भी पढ़ेंः Emerging Madhya Pradesh: इस घटना ने बदल दी थी सीएम शिवराज की जिंदगी, ठान लिया था प्रदेश में बेटियां कभी नहीं रहेंगी बोझ

Trending news