Virat Kohli: विराट कोहली-अनुष्का शर्मा दूसरी बार बने पेरेंट्स, एक्ट्रेस ने बेटे को दिया जन्म
Advertisement

Virat Kohli: विराट कोहली-अनुष्का शर्मा दूसरी बार बने पेरेंट्स, एक्ट्रेस ने बेटे को दिया जन्म

Virat kohli News: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली दूसरी बार पिता बन गए हैं. उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने बेटे को जन्म दिया है. विराट ने अपने बेटे नाम अकाय रखा है.

Virat Kohli: विराट कोहली-अनुष्का शर्मा दूसरी बार बने पेरेंट्स, एक्ट्रेस ने बेटे को दिया जन्म

Virat kohli: क्रिकेटर विराट कोहली और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने फैंस को बड़ी खुशखबरी दी है. ये खूबसूरत कपल अपने दूसरे बच्चे के पेरेंट्स बन गए हैं. अनुष्का शर्मा ने बेटे को जन्म दिया है. इस खुशखबरी का ऐलान दोनों ने बयान जारी कर दिया है. ये गुड न्यूज मिलने के बाद  देशभर से दोनों को बधाईयां मिल रही है.

बता दें कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने अपने बेटे का नाम अकाय रखा है. विराट कोहली ने अपने सोशल मीडिया पर बेहद खूबसूरत पोस्ट लिखा है कि ''मैं आप सबको बड़े ही हर्ष के साथ बताना चाहता हूं कि बीते 15 फरवरी को हमारे घर में नन्हा मेहमान और वमिका का छोटा भाई अकाय आया है. मैं इस शुभ समय के लिए आप सबकी दुआ और आशीर्वाद की कामना करता हूं. हम आपसे, हमें प्राइवेसी देने का भी आग्रह करते हैं.

दूसरी बार पेरेंट्स बने विराट-अनुष्का
गौरतलब है कि मीडिया में विराट और अनुष्का पिछले कई समय से चर्चा में है. बताया जा रहा था कि एक्ट्रेस प्रेग्नेंट है. हालांकि मीडिया के सामने दोनों ने कभी इस बात की पुष्टि नहीं की थी. हालांकि कुछ वक्त पहले साउथ अफ्रीका के क्रिकेटर एबी डीविलियर्स ने एक इंटरव्यू के दौरान ये राज खोल दिया था.

फैंस और सेलेब्स दे रहे बधाई
विराट कोहली और अनुष्का की पोस्ट अब वायरल हो गई है. फैंस दोनों कपल के लिए काफी खुश है. दोनों को देशभर से काफी दुआएं मिल रही है. एक्टर रणवीर सिंह, सोनम कपूर, जैसे सुपरस्टार ने भी बधाई दी है. बात दें कि अनुष्का और विराट कोहली का शादी 11 दिसंबर 2017 को हुई थी. जिसमें परिवार और करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे. शादी के करीब 3 साल बाद 2021 में उनकी बेटी वामिका का जन्म हुआ था.

इस खबर पर अपडेट जारी है...

Trending news