विक्रांत भूरिया की कार्यकर्ताओं को चेतावनी- 'चुनाव जीतने का मुगालता हो तो आजमा कर देख लो'
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1207753

विक्रांत भूरिया की कार्यकर्ताओं को चेतावनी- 'चुनाव जीतने का मुगालता हो तो आजमा कर देख लो'

एमपी यूथ कांग्रेस अध्यक्ष विक्रांत भूरिया का एक बयान सामने आया है. दरअसल विक्रांत भूरिया ने एक कार्यक्रम के दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं को चेतावनी दी है. जिसके बाद उनका यह बयान खूब चर्चा में है. 

विक्रांत भूरिया की कार्यकर्ताओं को चेतावनी- 'चुनाव जीतने का मुगालता हो तो आजमा कर देख लो'

चंद्रशेखर सोलंकी/रतलामः प्रदेश युवा कांग्रेस अध्यक्ष विक्रांत भूरिया ने एक बैठक के दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं को चेतावनी दी है. विक्रांत भूरिया ने कार्यकर्ताओं से तीखे लहजे में कहा कि 'अपने दम पर चुनाव जीतने का मुगालता हो तो आजमा कर देख लो. विक्रांत भूरिया ने कहा कि अगर कोई भी भाजपा को सपोर्ट करना या भाजपा में जाना चाहता है तो वह कल जाना चाहता है तो आज ही चला जाए, पीछे से विश्वासघात ना करे.' रतलाम में एक कार्यक्रम के दौरान विक्रांत भूरिया ने ये बातें कही. विक्रांत भूरिया के इस बयान को कांग्रेस में कलह से जोड़कर देखा जा रहा है. 

बता दें कि चुनाव की तैयारियों की समीक्षा के लिए प्रदेश युवक कांग्रेस अध्यक्ष विक्रांत भूरिया और पूर्व केंद्रीय मंत्री कांतिलाल भूरिया रतलाम पहुंचे थे. इसी दौरान विक्रांत भूरिया ने पार्टी कार्यकर्ताओं को साफ-साफ चेतावनी दे डाली. विक्रांत भूरिया ने ये भी कहा कि 'पार्टी के बड़े नेता भी ऐसे लोगों को सपोर्ट ना करें, जो अब तक कांग्रेस के आंदोलन में शामिल होने नहीं आए.'  

विक्रांत भूरिया प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कांतिलाल भूरिया के बेटे हैं. विक्रांत भूरिया बीते दिनों उस वक्त भी चर्चा में आए थे, जब उनके खिलाफ सांसद गुमान सिंह डामोर के समर्थकों ने एफआईआर दर्ज कराई थी. दरअसल विक्रांत भूरिया पर सांसद का एक वीडियो काट-छांटकर पोस्ट करने का आरोप था, जिसमें सांसद को आरक्षण विरोधी बताया गया था. सासंद गुमान सिंह डामोर ने दावा किया कि उन्होंने धर्म परिवर्तित कर चुके आदिवासियों को आरक्षण के तहत मिलने वाली सुविधाओं पर रोक लगाने की बात कही थी.  

Trending news