Rajgarh news: झूठे मामलों में फंसा देने की धमकी देते हुए पुलिस का वीडियो वायरल
Advertisement

Rajgarh news: झूठे मामलों में फंसा देने की धमकी देते हुए पुलिस का वीडियो वायरल

Rajgarh news: एक महिला को युवक ने कुछ पैसे दिए थे और युवक द्वारा महिला से वापस पैसे वापस मांगे जा रहे थे लेकिन महिला युवक के पैसे नहीं लौटा रही थी. मह‍िला के समर्थन में एक पुल‍िसवाला आ गया तो उसने युवक को झूठे मामले में फंसाने की धमकी दे डाली. 

पुल‍िस वाला दे रहा युवक को धमकी.

अन‍िल नागर/राजगढ़: मध्‍य प्रदेश के राजगढ़ ज‍िले का एक वीड‍ियो तेजी से वायरल हो रहा है ज‍िसमें एक पुल‍िसवाला एक युवक को धमकी दे रहा है. धमकी भी ऐसी क‍ि ज‍िसमें युवक की जमानत तक न हो. ये सब स‍िर्फ 6 हजार रुपये के ल‍िए हो रहा था. क‍िसी ने धमकी देने वाले अंदाज को मोबाइल में कैद कर ल‍िया और फ‍िर इस वीड‍ियो को सोशल मीड‍िया पर वायरल कर द‍िया. 

झूठे मुकदमे में अंदर बंद कराने की दी धमकी 
राजगढ़ के सुठालिया थाने के एएसआई का एक वीडियो वायरल हो रहा जिसमें एएसआई युधिष्ठिर शर्मा युवक से कह रहे हैं क‍ि वो झूठे मुकदमे में उसे अंदर कर देंगे. एएसआई उससे कह रहे हैं, "जब मैंने कहा था क‍ि मेरे सामने ये मह‍िला पैसे देगी तो फ‍िर तुम अकेले पैसे लेने क्‍यों पहुंच गए. जा, अब नहीं दे रहे पैसे....ज्‍यादा कुछ क‍िया तो 354 में अंदर बंद करा दूंगा." 

पैसे मांगने को लेकर हुआ था व‍िवाद 
दरअसल, मामला कुछ इस प्रकार बताया जा रहा है क‍ि एक महिला को युवक ने कुछ पैसे दिए थे और युवक द्वारा महिला से वापस पैसे वापस मांगे जा रहे थे. महिला युवक के पैसे नहीं लौटा रही थी जिसके बाद युवक थाने में शिकायत करने पहुंचा. थाने में दोनों में समझौता करा दिया गया था. 

 

एएसआई ने दी धमकी 

युवक वापस अपने पैसे मांगने पहुंचा तो महिला ने अब एएसआई युधिष्ठिर शर्मा को बुलाया तो वहां वहां पर एएसआई ने युवक को कहा क‍ि अब कोई पैसे नहीं मिलेंगे और अगर पैसे मांगे तो कहा क‍ि 354 में झूठा मुकदमा दर्ज कर देंगे.  इसका मतलब है क‍ि छेड़खानी का प्रकरण दर्ज करने की धमकी दी जाती है. यह वीडियो सुठालिया थाने गिंदौर हाट का बताया जा रहा है. वीड‍ियो वायरल होने के बाद पुल‍िस के आला अफसर भी हरकत में आ गए हैं. 

युवक को निर्वस्त्र कर दी गई थी तालिबानी सजा, पुल‍िस ने 24 घंंटे में ही बदमाशों को पकड़कर भेजा जेल

 

Trending news