Shukra Gochar 2022: शुक्र का कन्या राशि में गोचर, इन 4 राशि वालों के लवलाइफ में होगा बदलाव
Advertisement

Shukra Gochar 2022: शुक्र का कन्या राशि में गोचर, इन 4 राशि वालों के लवलाइफ में होगा बदलाव


Venus Transit in Virgo 2022: भौतिक सुख, प्यार, ऐश्वर्य और सौंदर्य के प्रदाता ग्रह शुक्र 24 सितंबर को कन्‍या राशि में गोचर करने जा रहे हैं. शुक्र का यह राशि परिवर्तन कुछ राशियों के लवलाइफ से लेकर भौतिक जीवन में बड़ा बदलाव कराएगा.

Shukra Gochar 2022: शुक्र का कन्या राशि में गोचर, इन 4 राशि वालों के लवलाइफ में होगा बदलाव

Shukra Grah Ka Kanya Rashi Mai Gochar: ग्रह नक्षत्र समय-समय पर अपनी राशि परिवर्तित करते रहते हैं. ज्योतिष शास्त्र की मानें तो ग्रहों के राशि परिवर्तन का असर मानव जीवन पर पड़ता है. 24 सितंबर को प्रेम, ऐश्वर्य, भौतिक सुख और सौंदर्य के प्रदाता ग्रह शुक्र अपनी राशि परिवर्तित कर कन्या राशि में गोचर करने जा रहे हैं. बता दें कि वर्तमान में कन्या राशि में सूर्य और बुध ग्रह पहले से विद्यमान हैं. ऐसे में शुक्र ग्रह का कन्या राशि में गोचर विशेष योग बनाएगा. जिसका असर कुछ राशियों के लिए बेहद शुभ रहने वाला है. आइए जानते हैं इन राशियों के बारे में...

वृषः वृष राशि का स्वामी ग्रह शुक्र है. शुक्र का कन्या राशि में गोचर वृष राशि के जातकों की सारी परेशानी दूर करेगा. साथ ही आपके भौतिक सुख साधनों में भी वृद्धि करेगा. इस समय राजनीति से जुड़े लोगों को कोई बड़ा पद मिल सकता है. वैवाहिक जोड़ों को संतान संबंधित गुड न्यूज मिल सकती है. इस समय आपको पुराने निवेश से धन लाभ होगा. यदि आप किसी को प्रपोज करने की सोच रहे हैं तो यह समय अनुकूल रहेगा.

मिथुनः मिथुन राशि के स्वामी ग्रह बुध हैं, बुध को शुक्र ग्रह के मित्र ग्रह हैं. ऐसे में शुक्र का कन्या राशि में गोचर मिथुन राशि के जातकों के लवलाइफ में बड़ा बदलाव लाएगा. इस समय आपके इच्छा के अनुरूप लवमेट मिल सकता है. भूमि या भवन खरीदने के लिए समय अनुकूल है. समाजिक मान-सम्मान में वृद्धि होगी. जीवनसाथी के साथ रोमांटिक यात्रा पर जाने का प्लान बना सकते हैं. कानूनी मामलों में फैसला आपके पक्ष में आएगा.

सिंहः शुक्र ग्रह सिंह राशि के दूसरे भाव में गोचर करेंगे. ऐसे में शैक्षणिक क्षेत्र से जुड़े लोगों को बड़ा लाभ होगा. परिवार में हंसी-खुशी का माहौल रहेगा. वस्त्र आभूषण पर खर्च बढ़ सकते हैं. प्रेमी जोड़े यदि इस समय परिवार में शादी संबंधित बात करते हैं तो उसमें अवश्य लाभ होगा. व्यापार में किए गए निवेश से उत्तम धन लाभ होगा. इस समय अचानक धन लाभ होने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी.

कन्याः शुक्र ग्रह कन्या राशि में गोचर कर रहे हैं. इससे कन्या राशि के जातकों को पड़ा लाभ मिलेगा. इन्हें शुक्र गोचर का शुभ फल मिलेगा. धन लाभ के प्रबल योग हैं. आर्थिक स्थित मजबूत होगी. जीवनसाथी से चल रहा विवाद समाप्त हो जाएगा. युवाओं को करियर संबंधित गुड न्यूज मिल सकती है. कानून से जुड़े मामलों में फैसला आपके पक्ष में आएगा. पुराने निवेश से कारोबार में लाभ होगा. भौतिक सुख-साधनों में वृद्धि होगी. 

ये भी पढ़ेंः Rajyog: 59 साल बाद बन रहा ग्रहों का अद्भुत संयोग, इन राशि वालों पर होगी धन की बौछार

(disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)
 

Trending news