Shukra Gochar: गणेश चतुर्थी पर शुक्र का राशि परिवर्तन, आज से चमकेगी इन राशियों की किस्मत
Advertisement

Shukra Gochar: गणेश चतुर्थी पर शुक्र का राशि परिवर्तन, आज से चमकेगी इन राशियों की किस्मत

Ganesh Chaturthi 2022: आज भाद्रपद के शुक्ल पक्ष की चतुर्थी तिथि है. आज के दिन भगवान गणेश का जन्म हुआ था. वहीं आज यानी 31 अगस्त को शुक्र ग्रह अपनी राशि परिवर्तन कर सिंह राशि में प्रवेश कर गए हैं. ज्योतिषों की मानें तो शुक्र के राशि परिवर्तन से कुछ राशियों के बेहद शुभ रहने वाला है. आइए जानते हैं कौन सी हैं वो राशियां?

Shukra Gochar: गणेश चतुर्थी पर शुक्र का राशि परिवर्तन, आज से चमकेगी इन राशियों की किस्मत

Shukra Gochar on Ganesh Chaturthi 2022: भाद्रपद माह के शुक्ल पक्ष की चुतर्थी के दिन भगवान गणेश का जन्म हुआ था. इसलिए हर साल इस दिन गणेश जन्मोत्सव के रूप में मनाया जाता है. इस बार गणेश चतुर्थी 31 अगस्त को है. ज्योतिषों की मानें तो इस बार गणेश चतुर्थी पर कई शुभ योग बन रहे हैं. वहीं इस दिन धन, वैभव, प्रेम, सौंदर्य और ऐश्वर्य के कारक ग्रह शुक्र अपनी राशि परिवर्तन कर सिंह राशि में प्रवेश कर रहे हैं. शुक्र का सिंह राशि में परिवर्तन कुछ राशि वालों के लाभदायक रहने वाला है. आइए जानते हैं शुक्र के राशि परिवर्तन से कौन-कौन सी राशि की किस्मत चमकने वाली है.

मेषः शुक्र ग्रह का सिंह राशि में गोचर बहुत लाभदायी रहने वाला है. इस समय मेष राशि के जातकों के भौतिक सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी. इस समय यदि मेष राशि के जातक कोई नया व्यवसाय शुरू करते हैं तो उसमें अवश्य लाभ होगा. इस समय आपको ससुराल पक्ष से कोई तोहफा मिल सकता है.

सिंहः शुक्र का सिंह राशि में परिवर्तन हो रहा है साथ ही इस राशि में पहले से सूर्य ग्रह बैठे हैं. ऐसे में शुक्र और सूर्य का युति इन जातकों को तगड़ा लाभ देगा. इस समय आपको नौकरी के नए अवसर मिलेंगे. कारोबार में मनचाही तरक्की मिलेगी. यदि आप अविवाहित है तो इस समय आपको मनपसंद लाइफ पार्टनर मिल सकता है.

कुंभः शुक्र का सिंह राशि में परिवर्तन कुंभ राशि वाले जातकों की लाइफ में बड़ा बदलाव लाएगा. इस समय आपके समाजिक मान-सम्मान में वृद्धि होगी. करियर में तरक्की संभव है. इस समय आपके व्यवसाय में विस्तार हो सकता है. रुपए पैसे के आवागमन से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. इस राशि के प्रेमी जोड़े यदि इस समय शादी संबंधी प्रस्ताव घर पर रखते हैं तो परिणाम उनके पक्ष में आएगा.

ये भी पढ़ेंः Monthly Rashifal September 2022: सितंबर में मेष राशि वालों को मिलेगी बड़ी उपलब्धि, जानिए इस महीने का राशिफल

disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है. 

Trending news