Shukra Rashi Parivatan: शुक्र का वृश्चिक राशि में गोचर, तुला, धनु सहित इन राशियों की चमकेगी किस्मत
topStories1rajasthan1423643

Shukra Rashi Parivatan: शुक्र का वृश्चिक राशि में गोचर, तुला, धनु सहित इन राशियों की चमकेगी किस्मत

Shukra Gochar 2022: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार ग्रह नक्षत्र समय-समय पर अपनी राशि परिवर्तित करते रहते हैं. ग्रहों के राशि परिवर्तन का असर मानव जीवन पर पड़ता है. 11 नवंबर को भोग, विलास और प्रेम के कारक ग्रह अपनी राशि परिवर्तित कर रहे हैं. आइए जानते हैं शुक्र का राशि परिवर्तन किसके-किसके लिए शुभ रहने वाला है.

Shukra Rashi Parivatan: शुक्र का वृश्चिक राशि में गोचर, तुला, धनु सहित इन राशियों की चमकेगी किस्मत

Shukra Rashi Parivatan 2022: नवंबर का महीना शुरू हो गया है. धार्मिक और ज्योतिषीय दृष्टि से यह महीना बहुत महत्वपुर्ण रहने वाला है, क्योंकि इस महीने ग्रह नक्षत्रों के चाल में बड़ा परिवर्तन देखने को मिलेगा. हिंदू पंचाग के अनुसार 11 नवंबर को भोग, विलास, प्रेम, रोमांस, सुख समृद्धि आदि के कारक ग्रहण शुक्र ग्रह वृश्चिक राशि में गोचर करने वाले हैं. शुक्र का वृश्चिक राशि में गोचर कुछ राशियों के जीवन में बड़ बदलाव लाने वाला है. आइए जानते हैं कौन-कौन सी है वो राशियां...

सिंहः शुक्र का वृश्चिक राशि में गोचर बेहद भाग्यशाली रहने वाला है. शुक्र का राशि परिवर्तन आपके करियर में बड़ा बदलाव कराएगा. इस समय आपके नौकरी व कारोबार में प्रमोशन हो सकता है. यदि आप कोई नया कार्य शुरू करना चाहते हैं तो 11 नवंबर से समय आपके अनुकूल रहेगा. पति-पत्नी में चल रहा मनमुटाव दूर होगा.

तुलाः तुला राशि के जातकों के लिए शुक्र का वृश्चिक राशि में गोचर बेहद शुभ रहने वाला है. शुक्र के राशि परिवर्तन से आपके भौतिक सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी. यदि आप नये जीवनसाथी की तलाश कर रहे हैं, तो वे इस समय पूरी हो सकती है. नौकरी में इंक्रीमेंट लग सकता है. इस समय अचानक धन लाभ होने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी.

धनुः धनु राशि के जातकों के लिए शुक्र का राशि परिवर्तन बहुत महत्वपुर्ण रहने वाला है. आय के स्रोत में वृद्धि होगी, यदि आप अवैवाहिक हैं तो आपके लिए शादी का रिश्ता आ सकता है. घर में रिश्तेदारों का आवागमन हो सकता है. वैवाहिक जोड़े रोमांटिक यात्रा पर जाने का प्लान कर सकते हैं.

मकरः मकर राशि वालों के लिए शुक्र का राशि परिवर्तन बेहद खास रहने वाला है. इस समय आपके लवलाइफ में बड़ा बदलाव होगा. यदि इस समय आप कोई नया कार्य शुरू करते हैं तो उसमें अवश्य सफलता मिलेगी. धन लाभ के प्रबल योग हैं. वाहन या भवन की खरीददारी कर सकते हैं. ऑफिस में अधिकारी आपके कार्यों की प्रशंसा करेंगे.

ये भी पढ़ेंः Tulsi Vivah 2022: देवउठनी एकादशी के दिन करें इस विधि से तुलसी मां की पूजा, पूरी होगी हर मनोकामना

(disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news