MP News: कमलनाथ के BJP में शामिल होने के सवाल पर बोले VD शर्मा, 'उनके लिए दरवाजे खुले हैं'
Advertisement

MP News: कमलनाथ के BJP में शामिल होने के सवाल पर बोले VD शर्मा, 'उनके लिए दरवाजे खुले हैं'

MP Politics: बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कमलनाथ के बीजेपी में शामिल होने की अटकलों पर बड़ा बयान दिया है. बता दें कि प्रदेश के सियासी गलियारों में कमलनाथ के बीजेपी में शामिल होने की चर्चाएं पिछले कई दिनों से चल रही हैं. 

वीडी शर्मा ने दिया बड़ा बयान

Kamal Nath: मध्य प्रदेश के सियासी गलियारों में प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के बीजेपी में शामिल होने की चर्चा जमकर हो रही है. वहीं अब इस मामले में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने एक बड़ा बयान दिया है, वीडी शर्मा से जब कमलनाथ के बीजेपी में शामिल होने की चर्चाओं पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि 'उनके लिए हमारे दरवाजें खुले हैं.' भाजपा प्रदेश अध्यक्ष का यह बयान प्रदेश का सियासी तापमान बढ़ाता हुआ नजर आ रहा है. 

'उनके लिए दरवाजे खुले हैं'

दरअसल, कमलनाथ पर चल रही अटकलों पर वीडी शर्मा ने कहा ' जिन्हें हमारे नीतियों पर भरोसा उनके लिए दरवाजे खुले हैं, कमलनाथ ने खुद कहा है जो जाना चाहें जा सकते हैं, यही वजह है कि हमने अपने दरवाजे इसलिए खोले हैं जिनके मन में कांग्रेस के राम मंदिर के विरोध की पीड़ा है वो आ सकते हैं, अगर उनके (कमलाथ) मन में भी पीड़ा है तो वे बीजेपी में आ सकते हैं.' वीडी शर्मा का यह बयान अहम माना जा रहा है, क्योंकि इससे पहले भी जन उनसे पूछा गया था तो उन्होंने मुस्कुरा दिया था. 

ताई ने दिया ऑफर 

वहीं इससे पहले बीजेपी की पूर्व लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन ने भी कमलनाथ को बीजेपी में शामिल होने का ऑफर दिया था, उन्होंने कहा था कि कमलनाथ आना चाहते हैं तो राम का नाम लेकर आ सकते हैं. ऐसे में जब कमलनाथ छिंदवाड़ा पहुंचे और उनसे ताई के ऑफर पर सवाल किया गया था तो उन्होंने कहा था कि वह ऐसा कह रही है, लेकिन पत्रकारों का क्या कहना है. इसके अलावा विधानसभा सत्र के दौरान वैलेटाइन डे के दिन सदन में चर्चा के दौरान कैलाश विजयवर्गीय ने कहा था कि कमल से प्यार का इजहार किया जाता है और कमलनाथ यहां बैठे हैं. ऐसे में कमलनाथ को लेकर बीजेपी के नेता लगातार बयान दे रहे हैं. 

हालांकि कमलनाथ ने बीजेपी में शामिल होने की अटकलों को खारिज किया था. लेकिन कांग्रेस के राज्यसभा उम्मीदवार अशोक सिंह के नामांकन के दौरान भी कमलनाथ शामिल नहीं हुए थे, जबकि वह प्रस्तावक थे. ऐसे में राज्यसभा चुनाव के बाद अब जिस तरह से वीडी शर्मा ने एक बार फिर से कमलनाथ को लेकर बयान दिया है, उससे प्रदेश का सियासी पारा गर्माता हुआ नजर आ रहा है.

ये भी पढ़ेंः नक्सलियों पर कसी जाएगी नकेल, बस्तर के पुलिसकर्मियों के लिए कार्ययोजना बनाएगी साय सरकार

Trending news