दमोह में नाबालिग की मौत के बाद अस्पताल में हंगामा, विवाद बढ़ने पर पुलिस की एंट्री
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1252239

दमोह में नाबालिग की मौत के बाद अस्पताल में हंगामा, विवाद बढ़ने पर पुलिस की एंट्री

दमोह के जिला अस्पताल में आज जमकर हंगामा हुआ. हंगामे का कारण एक नाबालिग लड़की की मौत थी और इस हंगामे के बाद अस्पताल में पुलिस तैनात कर दी गई है. 

दमोह

महेंद्र दुबे/दमोह: जिला अस्पताल में आज काफी हंगामा हुआ और इस हंगामे के बाद यहां पुलिस तैनात कर दी गई है. हंगामे का कारण एक नाबालिग लड़की की मौत है. दरअसल, जिले के देहात थाना क्षेत्र के बिजोरी गांव से 14 वर्षीय नाबालिग लड़की सोनम अहिरवाल को उसके परिजन संदिग्ध परिस्थितियों में जिला अस्पताल लाए थे. जहां डॉक्टर ने चेकअप के बाद उसे मृत घोषित कर दिया, लेकिन घरवाले मानने को तैयार नहीं थे और फिर क्या था परिजनों ने अस्पताल में हंगामा करना शुरू कर दिया.

परिजन बच्ची के शव को ले गए अस्पताल के बाहर 
परिजनों ने स्टाफ से बदसलूकी की और बच्ची के शव को अस्पताल के स्ट्रेचर पर ले जाकर बाहर निकल आए. इस दौरान अस्पताल पुलिस चौकी के कर्मचारियों ने उन्हें रोकने का प्रयास किया, लेकिन वे नहीं माने और हंगामा करते हुए बच्ची को शहर के दो निजी अस्पतालों में ले गए. वहां भी डॉक्टरों ने उसे मृत लाया घोषित दिया. इस बीच देहात थाना पुलिस ने बच्ची के शव को अपने कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है.

शव का पोस्टमार्टम कल किया जाएगा
मामले में परिजनों का आरोप है कि जिला अस्पताल में नाबालिग को जीवित हालत में मृत घोषित कर दिया गया. वहीं नाबालिग का चेकअप करने वाले डॉक्टर का कहना है कि उसे मृत अवस्था में जिला अस्पताल लाया गया था. हंगामे के बीच पुलिस बल तैनात कर दिया गया है और शव का पोस्टमार्टम कल किया जाएगा. इस मामले में देहात थाना की जबलपुर नाका चौकी संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत की जांच कर रही है.

Trending news