Indore की लड़की को UP का लड़का भेजता था अश्लील वीडियो, परिवार के बीच चल रहा था जमीन विवाद
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1565646

Indore की लड़की को UP का लड़का भेजता था अश्लील वीडियो, परिवार के बीच चल रहा था जमीन विवाद

Crime news indore: इंदौर की रहने वाली एक छात्रा को एक लड़के के द्वारा अश्लील वीडियो और फोटो भेजे जा रहे थे. जिससे परेशान होकर छात्रा ने पुलिस (police) से शिकायत करके और कार्यवाही की मांग की है. बता दें छात्रा और आरोपी के परिजनों में जमीन को लेकर विवाद चल रहा है. 

Indore की लड़की को UP का लड़का भेजता था अश्लील वीडियो, परिवार के बीच चल रहा था जमीन विवाद

Mp crime news: एमपी के इंदौर (indore) की एक छात्रा ने अश्लील (obscene) वीडियो कॅाल और मैसेज आने पर पुलिस (police)से शिकायत की है. छात्रा का कहना है कि उसके परिचित के एक युवक ने उसके पास ये मैसेज भेजे हैं.  पुलिस से शिकायत करते वक्त छात्रा ने बताया कि उसके पिता और आरोपी के नाना का बीते कुछ दिनों से जमीन (land) को लेकर के विवाद (Controversy) चल रहा है. जिसके चलते युवक ऐसी हरकत कर रहा है. शिकायत के बाद पुलिस ने केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है.

क्या है पूरा मामला
पुलिस के मुताबिक आरोपी यूपी के जालौन का रहने वाला है. जो छात्रा से अश्लील चैटिंग किया और सोशल मीडिया पर आईडी पता करके अश्लील कॅाल और वीडियो भेजने लगा. जिससे आहत होकर छात्रा पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराई और सभी साक्ष्य पुलिस को सौंपे हैं. बता दें की छात्रा भी मूल रूप से जालौन की रहने वाली है. जो साल 2006 में इंदौर के लसूड़िया में रहने लगी. साल 2016 में उसके पड़ोसी और आरोपी के नाना ने उसकी जमीन अपने नाम करा लिया लेकिन पैसे नहीं दिया इसके बाद उसी जमीन को लेकर अप्रैल 2022 में विवाद शुरू हो गया और छात्रा के परिजनों से विवाद में मारपीट भी हुई थी. जालौन पुलिस की मानें तो जमीन विवाद का मामला कोर्ट में चल रहा है.  

आरोपी ने दी थी धमकी
छात्रा ने पुलिस को बताया कि वह जालौन अपने गांव गई हुई थी. गांव से लौटने के बाद छात्रा को आरोपी के द्वारा ये अश्लील वीडियो भेजे जाने लगे, कभी वो छात्रा से कपड़े उतारने को कहता तो कभी खुद बिना कपड़ों के खड़ा हो जाता था और लगभग एक साल इन हरकतों के साथ अश्लील वीडियो भेजे गए. जब छात्रा ने आरोपी की पहचान की उसके बाद उसको समझाया लेकिन फिर भी वह ऐसे करता रहा. छात्रा का कहना की आरोपी पहले भी कई लड़कियों के साथ ऐसा कर चुका है. इसके अलावा छात्रा ने बताया आरोपी उसे और उसके परिजनों को बदनाम करके समझौते का दबाव बना रहा है और गांव आने पर जाने से मारने की धमकी भी दिया. इसके बाद छात्रा ने आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. शिकायत दर्ज करने के बाद लसूड़िया पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करने जालौन भी जाएगी.

 

Trending news