MP News:UCC पर मच रहे बवाल के बीच सिंधिया ने दिया बयान, देखिए क्या होगा असर
trendingNow,recommendedStories1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1760712

MP News:UCC पर मच रहे बवाल के बीच सिंधिया ने दिया बयान, देखिए क्या होगा असर

Jyotiraditya Scindia: देश भर में यूनिफॉर्म सिविल कोड को लेकर चल रही बहस के बीच केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने समान नागरिक संहिता को लेकर कहा है किे आज भारत अपनी अखंडता कायम रखने के लिए कोई भी कदम उठा सकता है.

Jyotiraditya Scindia On Uniform Civil Code

Jyotiraditya Scindia On Uniform Civil Code: केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने ग्वालियर में यूनिफॉर्म सिविल कोड (UCC) के बारे में एक बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की सोच है कि भारत में सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण की सरकार हो. उन्होंने यह भी कहा कि आज के भारत में चुनौतियों का सामना करने के लिए तत्परता है और भारत किसी से डरता नहीं है. ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि भारत अपनी अखंडता को बनाए रखने के लिए कोई भी कदम उठा सकता है.

वहीं ज्योतिरादित्य सिंधिया ने यूसीसी के मुद्दे पर कांग्रेस पार्टी के नेता कमलनाथ के बयान को लेकर भी टिप्पणी की. उन्होंने कहा कि कमलनाथ जी को स्वयं सीखना पड़ेगा. वहीं कांग्रेस के मप्र विस चुनाव में बड़ी जीत के दावे पर सिंधिया ने तंज कसते हुए कहा कि दावा करने वाले लोग आते हैं, दावा करते हैं और फिर चले जाते हैं. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता हमेशा जनता की समस्याओं का निदान करने के लिए तत्पर होते हैं, लेकिन 5 साल उनका कोई नामोनिशान नहीं रहता.

Midnight Action In Indore: आधी रात को इंदौर में बड़ा एक्शन! CM के बैठक के बाद अलर्ट, रातोरात गिरफ्तार हुए 83 लोग

पीएम मोदी की सिंधिया ने की तारीफ
पीएम मोदी की तारीफ करते हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि आज भारत गरीबों और महिलाओं के उत्थान का भारत है. आज भारत युवाओं को प्रोत्साहित करने वाला भारत है और उसी मानव संसाधन की ताकत के दम पर प्रधानमंत्री के नेतृत्व में भारत विश्व पटल पर एक नक्षत्र के तौर पर उभरेगा.

सिंधिया ने BJP के कार्यकर्ताओं की तारीफ
साथ ही ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं की तारीफ करते हुए कहा कि कोरोना महामारी में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता ने अपने जीवन को हथेली पर रखकर और अस्पताल के स्वास्थ्यकर्मियों ने लोगों की जान की रक्षा के लिए मेहनत की है.  दरअसल, ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि कोरोना में एक-एक व्यक्ति की सेवा के लिए भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता ने अपने जीवन को हथेली पर रखकर और मीडियाकर्मियों, अस्पताल के डॉक्टर्स, नर्सों ने लोगों के जीवन की रक्षा के लिए मेहनत की,और जो दावा करते हैं,वो दावा करते रहे. जनता जानती है,जनता समझदार है और जनता ये भी जानती है कि दिल की गहराइयों से,  कौन उनके लिए मेहनत, मशक्क्त और पसीना बहा रहा है और कौन बंद कमरे में बैठकर दावा और घोषणाएं कर रहा है.

रिपोर्ट:प्रियांशु यादव (ग्वालियर)

Trending news