'पहले तोड़ा अब जोड़ने निकले भारत', केंद्रीय मंत्री ने राहुल गांधी पर बोला बड़ा हमला
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1435130

'पहले तोड़ा अब जोड़ने निकले भारत', केंद्रीय मंत्री ने राहुल गांधी पर बोला बड़ा हमला

कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा का आज 64वां दिन है. जो फिलहाल महाराष्ट्र से गुजर रही है. यहां से कुछ दिन बाद राहुल गांधी की ये यात्रा मध्यप्रदेश में एंट्री मारेगी. अब इस यात्रा पर केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते ने जमकर निशाना साधा हैं.

'पहले तोड़ा अब जोड़ने निकले भारत', केंद्रीय मंत्री ने राहुल गांधी पर बोला बड़ा हमला

राहुल मिश्रा/नई दिल्ली: कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा का आज 64वां दिन है. जो फिलहाल महाराष्ट्र से गुजर रही है. यहां से कुछ दिन बाद राहुल गांधी की ये यात्रा मध्यप्रदेश में एंट्री मारेगी. अब इस यात्रा पर केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते ने जमकर निशाना साधा हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेसी भारत जोड़ो यात्रा निकाल रहे हैं, जो भारत तोड़ने का काम किए हैं वह अब भारत जोड़ो यात्रा निकाल रहे हैं. पहले भारत को तोड़कर पाकिस्तान बनाया, बांग्लादेश बनाया और अब भारत जोड़ों की बात कर रहे हैं. भारत का जो विभाजन हुआ है, उसे राहुल गांधी को देखना चाहिए.

2 परिवारों की वजह से 4 दिन थाने में बिताई भैंस ने रातें, ऐसे हुई मालिक की पहचान!

एमपी पर नहीं होगा अगर
 केंद्रीय मंत्री ने कहा कि कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा से मध्य प्रदेश चुनाव पर कोई असर नहीं पड़ेगा. उनके संतोष के लिए यात्रा हो सकती है लेकिन मध्य प्रदेश चुनाव के लिए कोई असर नहीं होगा, साथ ही इस यात्रा से भारतीय जनता पार्टी या आने वाले किसी भी चुनाव पर कोई असर नहीं पड़ेगा.

हिंदू और दलित को रिझा रहे
 केंद्रीय मंत्री ने आगे कहा कि राहुल गांधी उज्जैन में हिंदुओं को रिझाने के लिए बाबा महाकाल का दर्शन करने के लिए जा रहे हैं. वहीं महू में दलित वोट बैंक को साधने की कोशिश में वहां पर जा रहे हैं, लेकिन महू का विकास भारतीय जनता पार्टी ने ही किया है. राहुल गांधी की यदि मंशा दलित वोट बैंक को रिझाने की है तो मुझे नहीं लगता ये होगा. क्योंकि भारत में बाबा साहब भीमराव अंबेडकर के स्मारकों की बनाने की काम भारतीय जनता पार्टी ने किया है.

MP में 13 दिन चलेगी यात्रा 
राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा बुरहानपुर से एमपी में प्रवेश कर आगर-मालवा तक जाएगी. इस दौरान नाइट स्टे कहां होगा और लंच आदि की व्यवस्था कहां होगी, यह सब तय हो चुका है. यात्रा के दौरान राहुल गांधी उज्जैन में बाबा महाकाल के दर्शन करेंगे और एक जनसभा को संबोधित करेंगे. राहुल गांधी सनावद में महात्माओं के साथ मां नर्मदा में स्नान और पूजा अर्चना भी करेंगे. 3 दिसंबर को आगर जिले से राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा राजस्थान में प्रवेश करेगी. यात्रा के दौरान राहुल गांधी एमपी में करीब 400 किलोमीटर का सफर तय करेंगे. बताया जा रहा है कि यात्रा के दौरान राहुल गांधी 6 जिलों और करीब 25 विधानसभा सीटों को कवर करेंगे.

Trending news